Box office: इस साल 100 करोड़ कमाने वाली 8वीं फिल्म बनी गोल्ड

नई दिल्ली        
15 अगस्त के दिन रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड 100 करोड़ क्लब में शामिल होने से एक कदम दूर है. मूवी ने रिलीज के 12 दिनों में 99 करोड़ का बिजनेस किया है. इसी के साथ स्पोर्ट्स ड्रामा बेस्ड गोल्ड साल 2018 की 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली 8वीं फिल्म बन जाएगी.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने गोल्ड की कमाई की आंकड़ा शेयर किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ''दूसरे वीकेंड में गोल्ड की कमाई धीमी पड़ी है. मूवी 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी लेकिन बिजनेस के तौर पर मूवी के इससे ज्यादा कमाई करने का अनुमान था. खासतौर पर जब मूवी ने पहले दिन 25.25 करोड़ की शानदार कमाई की हो. गोल्ड ने दूसरे हफ्ते में 99 करोड़ का बिजनेस किया है.''

भारतीय बाजार में गोल्ड ने पहले हफ्ते में 89.30 करोड़ कमाए. मूवी को लंबे वीकेंड का फायदा मिला. वहीं दूसरे वीकेंड में गोल्ड ने 9.70 करोड़ का कारोबार किया. साल 2018 की 100 करोड़ कमाने वाली हिंदी फिल्मों की लिस्ट में गोल्ड 8वें नंबर पर है. इसमें पद्मावत, सोनू के टीटू के स्वीटी, रेड, बागी-2, राजी, रेस-3, संजू शामिल हैं.

गोल्ड का बजट करीब 85 करोड़ रुपये था. अक्षय की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है. इसमें उनके अपोजिट टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय नजर आईं. गोल्ड के साथ स्वतंत्रता दिवस के दिन जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते रिलीज हुई. दोनों फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कॉम्पिटिशन देखने को मिला. जॉन की मूवी के वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का बिजनेस करने की खबर है. वहीं भारतीय बाजार में सत्यमेव जयते ने 83.43 करोड़ का आंकड़ा पार किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button