दिल्ली में राजौरी गार्डन बर्गर किंग हत्याकांड मामले में फरार चल रही लेडी डॉन जम्मू के रेलवे स्टेशन पर दिखी

नई दिल्ली
दिल्ली में राजौरी गार्डन बर्गर किंग (burger king) हत्याकांड मामले में फरार चल रही लेडी डॉन अन्नू का एक CCTV पुलिस के हाथ लगा है. CCTV में लेडी डॉन अन्नू जम्मू के कटरा रेलवे स्टेशन पर दिखी है. वो मुंबई जाने वाली ट्रेन 12474 Bombay swaraj superfast में सवार हुई. यह ट्रेन 20 जून की सुबह 10:06 मिनट पर कटरा रेलवे स्टेशन से निकली थी.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, 20 जून की सुबह 9:22 बजे लेडी डॉन अन्नू ने एक गेस्ट हाउस का WIFI इस्तेमाल किया था. इसके बाद वो ट्रेन में जल्दबाजी में चढ़ी और सबसे आखिर में जनरल कोच पकड़ा. CCTV में अन्नू ट्रॉली बैग के साथ तेज कदमों से रेलवे स्टेशन पर जाती नजर आ रही है. पुलिस का कहना है कि लेडी डॉन गैंगस्टर हिमांशु भाऊ की बेहद करीबी है. विदेश में बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के गैंग से जुड़ी अन्नू ने हनी ट्रैप के जरिए मृतक को अपने जाल में फंसाया था. उसके बाद बर्गर किंग ले गई थी, जहां शूटरों ने 38 गोलियां मारकर हत्या कर दी थी. लेडी डॉन अन्नू की एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो सेल्फी का पोज देते हुए खुद की फोटो क्लिक करते हुए नजर आ रही है. इस तरह की फोटो शूट कर सोशल मीडिया के जरिये उसने बर्गर किंग हत्याकांड में अपने टारगेट को हनी ट्रैप किया था. इसके बाद हत्या होने के बाद वह मौके से फरार हो गई थी.

मंगलवार की देर शाम बर्गर किंग आउटलेट में हुई थी वारदात
बता दें कि पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन में मंगलवार की देर शाम बर्गर किंग आउटलेट में गोलीबारी हुई थी, जिसका सीसीटीवी सामने आया था. सीसीटीवी में बदमाश बेखौफ होकर अमन नाम के युवक को गोली मारते दिखे थे. अमन हरियाणा के झज्जर जिले के छोछी गांव का रहने वाला था. वह फाइनेंस और ढाबा का काम करता था. गोलियां चलने के बाद आउटलेट में भगदड़ मच गई थी और लोग इधर-उधर दौड़ने लगे थे. 18 जुलाई शाम करीब 9 बजकर 40 मिनट पर तीन हमलावरों ने करीब 40 राउंड फायरिंग कर ये वारदात की थी. सीसीटीवी में देखा गया था कि जहां शूटर बैठे थे, उसी के साथ वाली टेबल पर अमन नाम का युवक अन्नू के साथ बैठा हुआ था. मौका मिलते ही सफेद रंग की शर्ट पहने शूटर ने अमन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी.
 
अमन अपनी जान बचाने के लिए कैश काउंटर की तरफ दौड़ा, लेकिन हमलावर फायरिंग करते हुए उसके पीछे पहुंचे और गोलियां मारते रहे. इसके बाद अन्नू भी आरोपियों के साथ बाहर भाग निकली थी. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि हत्याकांड की साजिश हजारों किलोमीटर दूर पुर्तगाल में बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने रची थी. इसको अंजाम देने की जिम्मेदारी उसने अपनी खास अन्नू को दी थी, जिसे अपराध की दुनिया की नई लेडी डॉन कहा जा रहा है.

Back to top button