दियापीपर गांव में स्थित सोन नदी में युवक की डूबकर मौत

शहडोल

शहडोल जिले में नदी में नहाते वक्त एक युवक गहरे पानी में चला गया और डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई है। सोहागपुर थाना क्षेत्र के दियापीपर गांव में स्थित सोन नदी में 30 वर्षीय युवक अपने कुछ दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने रविवार की शाम सोन नदी पहुंचा। नहाते वक्त युवक गहरे पानी में चला गया, जिसमें वह डूब गया। मौजूद दोस्तों ने उसे गहरे पानी से बाहर निकला, जब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

जानकारी के अनुसार, सिंहपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला सूरज पिता ओमप्रकाश वर्मा अपने कुछ दोस्तों के साथ रविवार को दियापीपर में स्थित सोन नदी में पिकनिक मनाने गया हुआ था। इसी दौरान सूरज अपने अन्य दोस्तों के साथ नदी में नहाने के लिए उतरा, तभी वह नहाते वक्त गहरे पानी में चला गया। सूरज के अन्य दोस्त तो नदी से बाहर निकल गए। लेकिन सूरज पानी में डूब गया, जिसके बाद उसके दोस्तों ने देखा कि सूरज बाहर नहीं है। आनन-फानन में सभी लोग दोबारा पानी में कूदे और उसे निकालने की कोशिश की। लेकिन जब तक काफी देर हो चुकी थी और युवक की मौत हो चुकी थी।

दोस्तों ने उसे किसी तरीके से कड़ी मशक्कत के बाद गहरे पानी से बाहर निकाला और अपने निजी वाहन से लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने सूरज को मृतक घोषित कर दिया है। अस्पताल चौकी पुलिस ने मामले पर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना कि युवक निजी अस्पताल में काम करता था और अपने अस्पताल के मित्रों के साथ पिकनिक मनाने गया था, तभी यह हादसा हुआ है। सोमवार को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

Back to top button