चेन स्नेचिंग करने वाली सात महिलाएं बागेश्वर धाम से गिरफ्तार

छतरपुर

बमीठा थाना पुलिस ने बागेश्वर धाम पर चेन स्नेचिंग करने वाली सात महिलाओं को गिरफ्तार किया है। यह महिलाएं गिरोह के रूप में लोगों के बीच बैठती थी और मौका मिलने की चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देती थी। यूपी के आगरा दिल्ली और ग्वालियर की रहने वाली इस गिरोह की सात महिला सदस्याें को बमीठा पुलिस ने पकड़ा है। जिनके पास से माल भी बरामद हुआ है।

दो दिन पहले महाराष्ट्र राज्य की एक महिला की चौकी गढ़ा क्षेत्र अंतर्गत धार्मिक स्थल से सोने की चेन स्नेचिंग की सूचना पर थाना बमीठा में नवीन अपराधिक अधिनियम भारतीय न्याय संहिता की स्नेचिंग की धारा में अपराध पंजीबद्ध किया गया था।

बमीठा पुलिस ने साक्ष्य, वेशभूषा एवं हुलिया के आधार पर 7 संदेही महिलाओं को हिरासत में लिया गया और जब उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने वारदात करना स्वीकारा। महिला पुलिस अधिकारी द्वारा पूछताछ की गई तो मुख्य आरोपित तनु जाटव के पास से स्नैचिंग की हुई चेन जब्त की गई।

गिरोह की यह महिलाएं पकड़ी गई
आगरा उत्तर प्रदेश की रहने वाली तनु जाटव, आंचल जाटव , रेखा जाटव, ऊषा जाटव , मुरलीपुरा ग्वालियर मध्य प्रदेश की रहने वाली कविता जाटव, नजफगढ़, नई दिल्ली की रहने वाली राजकुमारी जाटव।

Back to top button