सपा में वापसी पर बाेले शिवपाल- आगे बढ़ा चुका हूं कदम, किसी भी कीमत पर पीछे नहीं हटूंगा

इटावा
शिवपाल यादव ने बगावती सुर अख्तियार करते हुए समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का गठन कर यूपी की राजनीति में हलचल मचा दी है। राजनीतिक गलियारों में शिवपाल की आजम खान की पहल पर सपा से समझौते की खबरें सामने आ रही थीं। इन सब खबरों पर विराम लगाते हुए शिवपाल ने कहा कि जो कदम मैंने आगे बढ़ा लिया है, वो बढ़ गया है। आज तक मैंने जो भी काम किया है वो डंके की चोट पर किया है। अब हमारा मोर्चा एक्टिव मोड़ पर आ गया है।

आहत होकर किया सेक्यूलर मोर्चे का गठन
शिवपाल ने कहा कि आज तक मेरी पक्षधरता या समर्पण असंदिग्ध और स्पष्ट रही है। मैंने 30 साल तक लगातार संघर्ष किया है। खून पसीने से समाजवादी पार्टी का गठन किया। लेकिन वहां मेरी, नेताजी मुलायम सिंह यादव और लाखों समाजवादी साथियों की उपेक्षा हो रही थी। आहत होकर मैंने सेक्यूलर मोर्चे का गठन किया है। 

बीजेपी में जाने के सवाल पर दिया ये जवाब
बीजेपी में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से कोई मीटिंग नहीं हुई है। सभी जानते हैं कि राज्य में मेरे पास व्यापक जनाधार है, जाहिर है लोकतंत्र में ऐसे किसी भी व्यक्ति के पास राजनीतिक प्रस्ताव आते रहते हैं। हम सेक्युलर ताकतों के साथ हैं। भविष्य में भी कम्युनल ताकतों के साथ कोई समझौता नहीं करूंगा। बता दें कि, शिवपाल यादव सोमवार को इटावा पहुंचे थे। यहां उन्होंने जिलाधिकारी और एसएसपी से मुलाकात की। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button