तरुण विजय का राहुल को समर्थन-मोदी पर वार 

नई दिल्ली         
भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद तरुण विजय का ट्विटर अकाउंट मंगलवार देर रात हैक कर लिया गया. उनके ट्विटर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पक्ष में लगातार कई ट्वीट किए गए. हालांकि, बाद में उन्होंने अपने ये ट्वीट डिलीट किए.

सबसे पहले तरुण विजय के अकाउंट से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा के पक्ष में ट्वीट किया गया. ट्वीट में लिखा गया कि जो लोग राहुल गांधी की कैलाश यात्रा का मज़ाक उड़ा रहे हैं, ऐसा एक हिंदू को नहीं करना चाहिए. ये जो भी है राहुल और शिव के बीच में है, शिव से बड़ा कुछ भी नहीं है. मैं खुद तीन बार कैलाश जा चुका हूं और कैलाश मानसरोवर यात्री संघ का अध्यक्ष रह चुका हूं.
 
इसके बाद दूसरा ट्वीट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आया. जिसमें कहा गया कि हैलो, तुम इसलिए वहां पर नहीं हो क्योंकि तुम पॉपुलर हो. तुम इसलिए वहां हो, क्योंकि लोग तुम्हारे पीछे हैं. अपने घमंड को दूर करो, हे भगवान, तुम्हें ऐसा लगता है कि तुम पॉपुलर हो.  
 
इन सभी ट्वीट के बाद तरुण विजय को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जाने लगा. जिसके बाद उन्होंने ट्वीट किया कि मैं अभी मॉर्निंग वॉक पर हूं, जो व्यक्ति मेरा ट्विटर अकाउंट हैंडल करता था, उसे मैंने हटा दिया है.

 
आपको बता दें कि तरुण विजय लेखक और पत्रकार भी हैं. 2010 से 2016 तक वह उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद थे. तरुण विजय राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखबार पाञ्चजन्य के एडिटर भी रह चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button