…तो ऑरलैंडो में की रणवीर सिंह ने अपनी बैचलर पार्टी?

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई होने के बाद पिछले काफी समय से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें में भी काफी चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि इस शादी का पहला ऑफिशल फंक्शन हो चुका है। बता दें कि केवल 2 दिन पहले ही दीपिका-रणवीर को ऑरलैंडो में देखा गया था और अगर खबरों की मानें तो वे दोनों यहां बैचलर पार्टी के लिए पहुंचे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर पिछले 2 महीने से अपनी बैचलर पार्टी प्लान कर रहे थे। पिछले महीने अगस्त के आखिरी महीने में जब वह ऑरलैंडो के लिए निकले तो ऐसा लग रहा था कि वह शॉर्ट वकेशन पर जा रहे हैं लेकिन अब सामने आने वाली चर्चाएं कुछ और ही कह रही हैं।

ऐसी भी चर्चा है कि रणवीर की इस पार्टी में दीपिका भी मौजूद रहेंगी। अगर ऐसी खबरें सच हैं तो यह खबर पक्की है कि यह कपल बहुत जल्द ही शादी करने जा रहा है। बता दें कि इससे पहले जब दीपिका की शादी के बारे में उनसे पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, 'आपको जल्द पता चल जाएगा'। इस जवाब से कहीं न कहीं ऐसा लग रहा था कि वह अपनी शादी की योजनाओं में व्यस्त हैं।

अभी तक जो खबरें सामने आई हैं उससे पता चला है कि रणवीर और दीपिका 20 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी करने जा रहे हैं। इस शादी में परिवार के लोग और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे और यह एक बेहद निजी फंक्शन होगा। यहां तक कि ऐसी रिपोर्ट्स भी सामने आई हैं कि शादी में आने वाले मेहमानों से मोबाइल फोन न लाने के लिए भी कहा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button