बेंगलुरु में सनी के कंसर्ट पर हंगामा, कन्नड़ संगठन ने रखी ये शर्त

बेंगलुरु

3 नवंबर को बेंगलुरु में सनी लियोनी का लाइव कंसर्ट आयोजित किया जाएगा. ये प्रोग्राम राज्य के मान्यता टेक पार्क के पास मौजूद व्हाइट ऑर्किड होटल में होगा. आयोजकों के अनुसार, इसमें सनी की 3 डांस परफॉर्मेंस होगी. जिसमें से एक डांस एक्ट कन्नड़ गाने पर होगा. लेकिन कंसर्ट से पहले ही कन्नड़ कार्यकर्ताओं का हंगामा शुरू हो गया है. उन्होंने एक शर्त रख दी है.

बता दें., सनी लियोनी के इवेंट की जानकारी मिलने के बाद कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया था. उन्होंने सनी पर बैन की मांग करते हुए बड़े प्रदर्शन की धमकी दी थी. लेकिन अब कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने नरमी बरतते हुए एक शर्त पर सनी का कंसर्ट होने की छूट दी है. वे चाहते हैं कि एक्ट्रेस कन्नड़ गानों पर ही परफॉर्म करें.

कर्नाटक रक्षना वेदिका के प्रमुख प्रवीन शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा, ''हम सनी लियोनी के शहर में परफॉर्म करने के खिलाफ नहीं हैं. वे बेझिझक परफॉर्म कर सकती हैं. लेकिन हम चाहते हैं कन्नड़ को प्रमोट किया जाए.''

बता दें, इससे पहले बेंगलुरु में पिछले साल भी सनी लियोनी के न्यू ईयर इवेंट 'सनी नाइट इन बेंगलुरु 2018' पर हंगामा बरपा था. कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने सनी के इवेंट को कन्नड़ सभ्यता के खिलाफ बताया था. संगठन ने धमकी दी थी कि अगर सनी का शो रद्द नहीं किया गया तो सामूहिक आत्मदाह किया जाएगा. राज्य सरकार भी सनी के विरोध में आ गई थी. जिसके बाद कर्नाटक के गृह मंत्री ने पुलिस को निर्देश देते हुए सनी के कसंर्ट को रोकने को कहा था. जिसके बाद बेंगलुरू पुलिस ने सनी को सिक्योरिटी देने से मना किया था. तब जाकर सनी ने ये इवेंट छोड़ दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button