जब अंगद ने किया पत्नी नेहा धूपिया के बेबी बंप को Kiss, वीडियो

नई दिल्ली 
नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर जल्द किलकारी गूंजने वाली है. नेहा इस समय अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें अंगद उन्हें तंग करते नजर आ रहे हैं.

अंगद ने मस्ती-मजाक में नेहा के बेबी बंप को किस किया. वीडियो में अंगद को खुद से दूर रखने के लिए नेहा तकिये का इस्तेमाल कर रही हैं. बैकग्राउंड में आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म लवयात्री का गाना "रंगीला तारा" सुनाई दे रहा है.

बता दें कि नेहा धूपिया 10 मई 2018 को अंगद बेदी के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. यह शादी इतनी जल्दी और अचानक हुई कि किसी को इसकी कानोंकान खबर तक नहीं हुई. बाद में सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात को खोला गया.

दिल्ली में हुई इस शादी के चंद महीनों बाद जब नेहा के प्रेग्नेंट होने की खबर आई तो लोगों ने कयास लगाए कि नेहा के अचानक शादी के पीछे उनकी प्रेग्नेंसी ही मुख्य वजह थी.

मिड डे के साथ खास बातचीत में नेहा ने इस सवाल का जवाब दिया कि वह लंबे वक्त तक अपनी प्रेग्नेंसी की खबर पर खामोश क्यों थीं? उन्होंने कहा, "मैं डरी हुई थी कि लोग मुझे काम देना बंद कर देंगे. यह बहुत अच्छी बात थी कि छठवें महीने तक मेरा बंप नजर नहीं आ रहा था. ऐसा इसलिए भी क्योंकि इस इंडस्ट्री में अपीयरेंस मायने रखती है."

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button