अब सामने आ रही हैं दुष्‍कर्म के आरोपी बाबाओं की कई करतूतें

दतिया
उचाड़ गांव में 5 साल की मासूम से दुष्कर्म के मामले में पकड़े गए बाबाओं की कई करतूतें सामने आ रही हैं. पकड़े गए दोनों बाबा पहले भी बालिकाओं के साथ छेड़छाड़ करते रहे हैं. ग्रामीणों का तो यहां तक कहना है कि ये दोनों पहले भी दुष्‍कर्म और दुष्‍कर्म के प्रयास कर चुके हैं, लेकिन तांत्रिकों के रूप में उनका ऐसा आतंक था कि सब-कुछ मालूम होने के बाद भी ग्रामीण रिपोर्ट करने से डरते थे.

गत 3 अक्टूबर को दतिया के उचाड़ ग्राम में 5 साल की मासूम से दुष्कर्म के मामले में पकड़े गए ये बाबा राजू महंत और बटोली प्रजापति हैं. कहने को तो ये मंदिर में रहकर भगवान की सेवा करते थे, लेकिन इनकी हरकतें बहुत शैतानी थीं. मंदिर में कम उम्र की जो बालिकाएं आती थीं तो ये उनके साथ छेड़छाड़ करते थे. कई बार ग्रामीणों को पता लग जाता था फिर भी वे रिपोर्ट नहीं करते थे, क्योंकि ये बाबा मंदिर में तांत्रिक क्रियाएं करते रहते थे, जिसके चलते ग्रामीण इनसे भयभीत रहते थे.

दतिया एसपी मयंक अवस्‍थी ने बताया कि कई ग्रामीणों ने पुलिस को चर्चा में बताया है कि इन बाबाओं ने गांव की और भी बालिकाओं के साथ दुष्कर्म या दुष्कर्म के प्रयास की घटनाएं घटित की हैं, लेकिन फिलहाल अभी किसी ने कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button