अमित शाह के दौरे की तैयारी के बीच झाबुआ में इस्तीफ़ों की झड़ी

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के झाबुआ दौरे से एन पहले पार्टी की ज़िला इकाई में भूचाल-सा आ गया है. ज़िलाध्यक्ष मनोहर सेठिया के इस्तीफे के बाद उनके समर्थन में ज़िले के करीब दो दर्जन पदाधिकारियों ने भी इस्तीफा दे दिया है. सबने अपने इस्तीफे सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं.

बीजेपी में ये उठापटक गुरुवार देर रात शुरू हुई. झाबुआ ज़िलाध्यक्ष मनोहर सेठिया ने अपने पद से इत्सीफा दे दिया. इस्तीफे की वजह उन्होंने स्वास्थ्य संबंधी समस्या बतायी है. लेकिन माना जा रहा है कि सोशल मीडिया पर उनकी कुछ आपत्तिजनक फोटो वायरल होने के बाद सेठिया ने ये कदम उठाया.
उनका इस्तीफा मंज़ूर भी हो गया और उनकी जगह संगठन ने ओमप्रकाश शर्मा को ज़िलाध्यक्ष बना दिया. सेठिया अभी 6 महीने पहले ही ज़िलाध्यक्ष बनाए गए थे.

ये भी पढ़ें -उज्‍जैन में छह हजार कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे अमित शाह

ये नया फेरबदल झाबुआ जिला संगठन के पदाधिकारियों या कहें कि सेठिया समर्थकों को रास नहीं आया. कुछ देर में ही इस्तीफ़ों की झड़ी लग गयी.​ ज़िला महामंत्री, ज़िलाउपाध्यक्ष, नगर मंडल अध्यक्ष सहित 2 दर्जन से ज़्यादा पदाधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया. सबने सोशल मीडिया पर भी अपने इस्तीफे पोस्ट किए हैं.

बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर ने इस्तीफे की पुष्टि की है. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह 6 अक्टूबर को झाबुआ आ रहे हैं. यहां वो अनुसूचित जाति-जनजाति सम्मेलन में शामिल होंगे. उनके दौरे की तैयारी के बीच ज़िला संगठन में इस उठापटक के बाद सब सकते में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button