इंदौर में बोले अमित शाह, इस समय देश के ‘बेस्ट सीएम’ हैं शिवराज सिंह चौहान

 

इंदौर
जनसंपर्क अभियान के तहत मध्य प्रदेश के इंदौर पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि इस समय शिवराज सिंह चौहान देश के बेस्ट सीएम हैं. शिवराज सरकार ने किसान कल्याण के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

मंच से लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, 'मैं भी पार्टी का एक कार्यकर्ता हूं और मेरे नेतृत्व में हर राज्य में चुनाव हो रहे हैं. जहां कार्यकर्ताओं के दम पर पार्टी काम कर रही है.' उन्होंने कहा कि सीएम के नेतृत्व में प्रदेश में अच्छे काम हो रहे हैं. अमित शाह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को गरीबों का नेता बताकर उनकी तारीफ की. भाजपा अध्यक्ष ने कहा, 'शिवराज के कार्यकाल में प्रदेश में विकास हो रहा है. सड़कों का जाल बिछाया गया है, वहीं खेती में भी अच्छा काम हो रहा है.' अमित शाह ने शिवराज सिंह चौहान के साथ कैलाश विजयवर्गीय की भी तारीफ की.

अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा. उन्होंने कहा, 'राहुल गांधी हमसे चार साल का हिसाब मांगते हैं, लेकिन हम जनता के सेवक हैं, उन्हें ही जवाब देंगे.' वहीं उन्होंने मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के फायदे भी गिनाए. अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने 15 करोड़ से ज्यादा युवाओं को लोन देने का काम किया है.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वो हमसे विकास को लेकर बहस करें. हमारा युवा मोर्चे का कार्यकर्ता ही उनसे बहस कर लेगा. भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस पर वोट बैंक की राजनीति करने का आरोप लगाया. वहीं एनआरसी के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि 55 साल में पहली बार 40 लाख घुसपैठियों की चिन्हित किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button