अखिलेश यादव का खुला न्यौता- कांग्रेस टिकट ना दे तो सपा में आएं, हम देंगे

छतरपुर
मध्य प्रदेश में चुनावों की रणभेरी बजते ही राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. इसी क्रम में कांग्रेस से गठबंधन टूटने क्ले बाद समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने बड़ा बयान देते हुए कांग्रेस के बागी नेताओं को सपा में शामिल होने का खुला न्यौता दे दिया है. अखिलेश यादव ने कहा कि जिन्हें कांग्रेस टिकट नहीं दे रही है वे सपा में आएं, उन्हें हम टिकट देंगे.

मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर छतरपुर पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस में टिकट को लेकर मारामारी मची है. इसलिए मैं उन नेताओं से कह रहा हूं जिन्हें टिकट चाहिए, वे सपा में शामिल हों, सपा उन्हें टिकट देगी और विधानसभा चुनाव में उन्हें मौका देगी.

अखिलेश यादव का यह बयान उस समय आया जब मध्य प्रदेश में उन्होंने कांग्रेस के साथ गठबंधन की संभावनाओं पर विराम लगा दिया था. पिछले दिनों लखनऊ में उन्होंने साफ कर दिया है कि वह कांग्रेस का और इंतजार नहीं कर सकते हैं.

अखिलेश यादव ने कहा था कि वह मध्‍य प्रदेश में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी और बसपा से ही गठबंधन करेंगे.उन्‍होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में भी गोंडवाना गणतंत्र पार्टी से बात चल रही है. और जरूरत पड़ने पर बीएसपी से भी बात करेंगे. बता दें कि मध्य प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने उम्मीदवारों की पहली सूची भी जारी कर दी है. इसमें छह लोगों के नाम शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button