#MeToo: तनुश्री के बयान के बाद नाना सहित 4 के ख‍िलाफ FIR

 
नई दिल्ली 

नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता विवाद बढ़ता ही जा रहा है. बुधवार को पुलिस ने तनुश्री दत्ता का बयान लिया था. इसके बाद नाना पाटेकर सहित चार आरोपि‍यों के ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

तनुश्री का बयान उनके वकील की मौजूदगी में रिकॉर्ड किया गया है. जिस पर एक्शन लेते हुए नाना के ख‍िलाफ सेक्शुअल हरासमेंट के केस में धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

नाना पाटेकर और आलोक नाथ को कारण बताओ नोटिस भेजा गया है. आलोक नाथ से 10 दिन में जवाब मांगा गया है. जहां नाना को सिंटा ने, वहीं आलोक नाथ को FWICE ने नोटिस भेजा है.
 
सोना महापात्रा का कैलाश खेर पर गंभीर आरोप

फोटो जर्नलिस्ट के बाद सिंगर सोना महापात्रा ने कैलाश खेर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि कैलाश ने उनका फायदा उठाने की कोशिश की. सोना ने अपनी आपबीती सुनाते हुए लिखा- ''एक बार मैं कैलाश खेर संग कंसर्ट की तैयारी के लिए मुंबई के पृथ्वी कैफे में गई थी. तब उन्होंने मेरी जांघ पर हाथ रखा और कहा- तुम बेहद सुंदर हो. ये अच्छा है कि किसी एक्टर ने नहीं बल्कि एक म्यूजिशियन ने तुम्हें पाया है. ये सब सुनने के बाद मैं वहां से निकल गई.''

''इसके बाद भी कैलाश नहीं सुधरे. मेरे ढाका पहुंचने के बाद वे बार-बार मुझे फोन करते रहे. जब मैंने फोन नहीं उठाया तो आयोजकों को फोन किया. उन्होंने मुझसे कहा कि साउंडचैक छोड़ो, मुझे मेरे कमरे में ज्वॉइन करो.'' सोना ने कैलाश से पूछा कि वे कितनी महिलाओं से माफी मांगेंगे? इसमें जिंदगीभर का समय लग जाएगा. सोना ने कैलाश की सिंपलिसिटी का भी मजाक उड़ाया.

कैलाश ने मांगी माफी

सोना महापात्रा के आरोप सामने आने के बाद बुधवार को कैलाश ने एक स्टेटमेंट जारी किया. खुद को मानवता खासतौर पर महिलाओं का सम्मान करने वाला शख्स बताते हुए कैलाश ने माफी मांगी है.

 
#रणवीर की 83 से बाहर निकाले गए विकास बहल

उधर, बुधावार को कबीर खान ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि विकास बहल पर लगे आरोपों के मद्देनजर उन्हें "83" से बाहर कर दिया गया है. ये फिल्म भारत के पहले विश्व कप जीतने की कहानी है. इसमें रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. कबीर 83 के को प्रोड्यूसर हैं.

#पुरुष और महिला दोनों ने किया शोषण

एक्ट्रेस अमायरा ने भी अपने हैरेसमेंट की बात कही है. उन्होंने कहा कि वो पुरुष और महिला के हाथों हैरेसमेंट का शिकार हुईं. उन्होंने कहा, उनमें क्षमता नहीं कि वो उन दोनों का नाम ले पाएं.

#आलोक नाथ पर तीसरी महिला ने लगाए आरोप

उधर, "संस्कारी" और "बाबूजी" के उपनाम से मशहूर आलोक नाथ पर एक तीसरी महिला ने आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस संध्या मृदुल ने आरोप लगाया कि उनके करियर के शुरुआती दौर में ही आलोक नाथ ने उनका उत्पीड़न किया. मृदुला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा और आलोक नाथ वाले मामले में विनता नंदा का सपोर्ट किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button