जसलीन ने सौरभ से कराई मसाज, तो अनूप जलोटा ने लगा दी क्लास

बिग बॉस हाउस में वापसी करने के बाद अनूप जलोटा फॉर्म में हैं. वे एक-एक कर अपनी बातें खुलकर रख रहे हैं. उन्होंने सौरभ और जसलीन को खरी खोटी भी सुनाई. वे जसलीन और सौरभ की बढ़ती नजदीकियों से परेशान हैं. इसलिए जब उन्हें मौका मिला तो वे दोनों को फटकार लगाए बिना नहीं सके.

अनूप जलोटा ने सवाल उठाते हुए कहा कि सौरभ लड़की को मसाज दे रहा है, अरे मैंने तक कभी तुम्हें मसाज नहीं दी.

वे सौरभ को कहते हैं क्या गोरी पटाई है तुमने? वे करणवीर से पूछते हैं क्या बोलेंगे इसे? तब करणवीर ने कहा- कहेंगे कि मजे ले रहा है. अनूप जलोटा की ये बात सुन सौरभ अपना माथा पकड़ लेते हैं.

जसलीन कहती हैं कि वे सौरभ को भैय्या कहती हैं. इसपर अनूप ने कहा- आजकल भैय्या-भैय्या में तो बहुत काम होता है. भजन सम्राट की ये बातें सुन सौरभ और जसलीन परेशान हो जाते हैं.

देखना मजेदार होगा कि अनूप जलोटा के सवाल उठाने के बाद दोनों के रिश्ते में क्या बदलाव आता है. शो में जसलीन की सौरभ और शिवाशीष से अच्छी बॉन्डिंग है.
 
सीक्रेट रूम से आने के बाद अनूप जलोटा ने जसलीन को उनकी गलतियां गिनवाईं. कहा कि मैं इसलिए गया था कि तुम मजबूत बनो और गेम जीतो. लेकिन तुम तो कमजोर साबित हो रही हो. बस फैशन परेड में पूरा ध्यान रहता है तुम्हारा.

श्रीसंत और अनूप जलोटा के आने से घर का माहौल बदलने लगा है. सभी घरवाले दीपिका के खिलाफ हो गए हैं. श्रीसंत और अनूप जलोटा ने दीपिका की सच्चाई सभी के सामने ला दी है. करणवीर भी दीपिका के खिलाफ हो गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button