BSNL का धांसू ऑफर, मिल रहा चार महीने तक का फ्री सब्सक्रिप्शन

 
नई दिल्ली

BSNL यूजर्स के लिए शानदार खुशखबरी है। कंपनी अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस पर चार महीनें तक की फ्री सर्विस ऑफर कर रही है। कंपनी ने इस ऑफर का नाम 'Bonanza' रखा है। बीएसएनएल के मौजूदा यूजर्स के लिए यह ऑफर काफी फायदे का है। साथ ही कंपनी इस ऑफर से नए यूजर्स को भी अपने नेटवर्क से जोड़ने की कोशिश कर रही है। आइए डीटेल में जानते हैं इस ऑफर के बारे में।

इन प्लान्स के साथ मिल रहा फ्री सब्सक्रिप्शनबोनांजा ऑफर में प्लान का 12 महीने का सब्सक्रिप्शन लेने वाले यूजर्स को एक महीने की फ्री सर्विस दी जा रही है। वहीं, अगर आप बीएसएनएल ब्रॉडबैंड का 24 महीने वाला फिक्स्ड सब्सक्रिप्शन लेंगे, तो आपको तीन महीने की एक्स्ट्रा सर्विस बिल्कुल मुफ्त मिलेगी। इसी तरह कंपनी के 36 महीने वाले सिंगल प्लान सब्सक्रिप्शन पर बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज चार महीने की सर्विस दी जा रही है।
 
99 रुपये से शुरू होते हैं ब्रॉडबैंड प्लान
बीएसएनएल अपने यूजर्स को ब्रॉडबैंड प्लान्स की लंबी रेंज देता है। ये प्लान 99 रुपये से शुरू होते हैं। कंपनी के सबसे महंगे ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 16,999 रुपये है। वहीं, कंपनी से खास भारत फाइबर प्लान की शुरुआत 777 रुपये से होती है। नए यूजर्स के लिए यही प्लान 849 रुपये से शुरू होता है। बीएसएनएल ने कहा है कि यह ऑफर सभी लैंडलाइन, डीएसएल, भारत फाइबर और BB ओवर वाई-फाई ब्रॉडबैंड प्लान्स के लिए वैलिड है। कंपनी का बोनांजा ऑफर सभी सर्कल्स के लिए लाइव है।
 
कैसे ऐक्टिवेट कराएं बोनांजा ऑफर
ऊपर बताए गए प्लान्स में से किसी को भी ऐक्टिवेट कराने के लिए आपको कंपनी के टोल फ्री नंबर 18003451500 पर कॉल करना होगा। प्लान को ऐक्टिवेट कराते वक्त आप तय कर सकते हैं कि आपको प्लान 12, 24 या 36 महीने के लिए सब्सक्राइब कराना है। इन्हीं सब्सक्रिप्शन पर आपको बोनांजा ऑफर के तहत एक से चार महीने तक की फ्री सर्विस मिलेगी। इसके अलावा आप बीएसएनएल के कस्टमर पोर्टल से भी नए कनेक्शन के लिए रिक्वेस्ट कर सकते हैं। मौजूदा बीएसएनएल यूजर चार महीने तक की फ्री सर्विस के लिए सेल्फ-केयर ऐप या वेबसाइट से अपना सब्सक्रिप्शन रीन्यू करा सकते हैं। प्लान्स की डीटेल और उनमें मिलने वाले बेनिफिट्स को आप कंपनी की वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button