Realme Narzo 10A खरीदने का मौका आज, ₹10 हजार से कम में दमदार फीचर्स

 
नई दिल्ली

आपको कम बजट में पावरफुल फीचर्स और बैटरी वाला स्मार्टफोन खरीदना हो तो आज अच्छा मौका है। रियलमी की नार्जो सीरीज का बजट फोन Realme Narzo 10A आज दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल के लिए आने वाला है। जून में लॉन्च किए गए रियलमी के इस फोन को रियलमी इंडिया की वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। फोन में मीडियाटेक हीलियो G70 चिपसेट दिया गया है और रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। यह 5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है।

कीमत और ऑफर्स
Realme Narzo 10A को दो स्टोरेज मॉडल्स में उतारा गया है। पहले 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 8,999 रुपये है। वहीं, दूसरा 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। दोनों ही मॉडल्स सो ब्लू और सो वाइट कलर ऑप्शंस के साथ आते हैं।

बात ऑफर्स की करें तो Realme Narzo 10A कस्टमर्स को फ्लिपकार्ट पर ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इसी तरह ऐक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने में 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। साइट पर नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन तो दिया ही गया है, साथ ही रियलमी की साइट पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।
 
Realme Narzo 10A के स्पेसिफिकेशंस
स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 720×1600 पिक्सल्स मिलता है। मीडियाटेक हीलियो G70 प्रोसेसर वाले इस फोन में 4 जीबी तक रैम और 64 जीबी तक स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। यह डिवाइस लेटेस्ट ऐंड्रॉयड 10 के साथ आता है।

रियर पैनल पर फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 5000mAh की बड़ी बैटरी वाले फोन में रिवर्स चार्जिंग फीचर भी मिलता है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button