Asus ROG Phone 3 लॉन्च, कीमत से फीचर्स तक पूरी डीटेल यहां जानें

 
नई दिल्ली

Asus का नया स्मार्टफोन आ गया है। Asus ROG Phone 3 को आज एक ऑनलाइन इवेंट में लॉन्च कर दिया गया। Asus ROG फोन गेमिंग का शौक रखने वाले यूजर्स के बीच दुनिया भर में काफी पसंद किया जाता है। आसुस ROG सीरीज का यह तीसरा फोन है। ROG Phone 3 अब तक का सबसे पावरफुल ROG फोन है। यह दुनिया का पहला फोन है जो क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर के साथ आया है। यह क्वॉलकॉम का लेटेस्ट प्रोसेसर है, अभी तक कोई भी फोन इस प्रोसेसर के साथ लॉन्च नहीं किया गया है। Asus ROG Phone 3 की बीते काफी समय से चर्चा हो रही थी। आसुस का यह फोन दमदार और लेटेस्ट फीचर्स से लैस है। फोन सुपरचार्ज्ड विजुअल्स और एडवांस्ड कैमरा कैपबिलिटीज के साथ आया है। यह शानदार गेमिंग एक्सपीरियंस देगा।

भारत में कीमत और कब से मिलेगा
Asus ROG Phone 3 की सेल 6 अगस्त से शुरू होगी। यह स्मार्टफोन 6 अगस्त को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। इस फोन की शुरुआती कीमत 49,999 रुपये है। यह कीमत 8GB रैम+128GB स्टोरेज वाले वेरियंट की है। वहीं, 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 57,999 रुपये है। अगर अक्सेसरीज की प्राइसिंग की बात करें तो ROG Phone 3 ग्लास स्क्रीन प्रोटेक्टर की कीमत 699 रुपये है। वहीं, नियॉन एरो केस की कीमत 1,999 रुपये है। AeroActive कूलर 3 की कीमत 2,999 रुपये है।
 

सबसे पावरफुल स्मार्टफोन प्रोसेसर
Asus ने इस स्मार्टफोन को क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया है। यह अब तक सबसे पावरफुल प्रोसेसर है। यह अपने प्रेडेसेसर स्नैपड्रैगन 865 से 10 प्रतिशत ज्यादा तेज है। आसुस का यह फोन Adreno 650 GPU से लैस है। यह फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है। इस फोन को खास इन इयर गेमिंग हेडफोन के साथ लॉन्च किया गया है।
 
बैक में 64MP का मेन कैमरा और 24MP का फ्रंट कैमरा
आसुस के इस धांसू स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में मेन कैमरा 64MP का SONY IMX686 सेंसर है। इसके अलावा, फोन के पीछे 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। । इंटेंस गेमिंग के दौरान बेहतर इंटरनेट स्पीड के लिए आसुस रोग फोन 3 पर मोबाइल डेटा और वाईफाई की स्पीड को कंबाइन किया जा सकता सकता है जिससे यूजर्स ज्यादा स्मूद गेमिंग का मजा ले सकें।

ट्रांसपेरेंट बैक कवर
आसुस रोग फोन 3 को ट्रांसपेरेंट बैक पैनल के साथ लॉन्च किया गया है। हालांकि पूरा बैक पैनल ट्रांसपेरेंट नहीं है, सिर्फ आधा हिस्सा ट्रांसपैरेंट है यानी आप बैक पैनल के अंदर देख सकते हैं।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button