इनफिनिक्स के दो नए स्मार्टफोन जल्द होंगे लॉन्च

इनफिनिक्स इस साल तेजी से अपने नए स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रही है। एंट्री लेवल सेगमेंट में कंपनी अब तक चार स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर चुकी है और कंपनी का सबसे लेटेस्ट स्मार्टफोन Infinix Smart 4 Plus था। कंपनी अब अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को और बढ़ाना चाह रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अब अपने दो नए स्मार्टफोन Infinix Hot 10 और Infinix Zero 8 को लॉन्च करने की तैयारी में है। आइए जानते हैं डीटेल।

इनफिनिक्स जीरो 8 को कुछ दिन पहले गूगल कंसोल पर स्पॉट किया गया था और अब यह गीकबेंच पर भी नजर आया है। टिप्स्टर मुकुल शर्मा की मानें को गीकबेंच पर दिखने के साथ ही फोन के सिंगल और मल्टी कोर स्कोर का भी पता चल गया है। जीरो 8 को सिंगल कोर में 520 और मल्टी-कोर में 1593 अंक मिले। फोन 8जीबी तक के रैम और मीडियाटेक हीलियो G90 T प्रोसेसर के साथ आ सकता है।

बीते दिनों गूगल कंसोल में दिखने के कारण फोन बारे में कुछ और जानकारियां सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि फोन में 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 1080×2460 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ फुल एचडी+ स्क्रीन मिल सकती है। फोन में 64 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा सेटअप मिल सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। बैटरी की बात करें तो इस फोन में 4400mAh की बैटरी दी जा सकती है। फोन ऐंड्ऱॉयड 10 ओएस पर काम करेगा और कंपनी इसे बजट सेगमेंट में लॉन्च कर सकती है।

 

जीरो 8 के साथ कंपनी Infinix Hot 10 स्मार्टफोन को भी लॉन्च कर सकती है। इसे इनफिनिक्स हॉट 9 का अपग्रेडेड वर्जन माना जा रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस फोन को 4जीबी रैम और मीडियाटेक हीलियो G70 चिपसेट के साथ लॉन्च कर सकती है। यह एंट्री लेवल या बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन हो सकता है। फोन में 720×1640 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ एचडी+ स्क्रीन दी जा सकती है। फोन 5100mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन्स के बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। हालांकि, ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button