#MonsterShot Samsung Galaxy M31s के लिए इंतजार खत्म: 6 अगस्त को सेल

 
पिछले कुछ दिनों से #MonsterShot Samsung Galaxy M31s ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। सोशल मीडिया पर इस स्मार्टफोन के दीवानों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। हम सभी को Samsung का यह नया स्मार्टफोन और इसका अद्भुत Single Take फीचर काफी पसंद आया है। इस फीचर की मदद से आप किसी एक पल को 10 अलग-अलग अंदाज (7 पिक्चर्स और 3 विडियोज) में कैद कर सकते हैं! हफ्तों के इंतजार के बाद, यह दमदार और शानदार डिवाइस अब बाजार में लोगों के लिए आ गया है। इसके फर्स्ट लुक को देखकर हम दावे के साथ कह सकते हैं कि Samsung Galaxy M31s अपने नाम के मुताबिक दमदार है और यह रियल #MonsterShot है। फोन में 64 MP Intelli-Cam दिया गया है, इसके Single Take feature में Best Selection picture, Smart Crop photo, AI Filter के साथ-साथ original, Hyperlapse और Boomerang विडियोज दिए हैं। यह पूरी तरह से वैल्यू फॉर मनी डिवाइस है। इस फोन का इस्तेमाल आपके उत्साह और रोमांच को काफी हद तक बढ़ा देता है। इसकी कीमत 19,499 रुपये से शुरू होती है यानी 20K सेगमेंट से कम में यह एक शानदार फोन है।

फोन के बहु-उपयोगी कैमरा सेटअप में Single Take के साथ 64 MP Intelli-Cam है, जो कि पिछले काफी समय से चर्चा में बना हुआ है। इसके अलावा, स्मार्टफोन में कई दूसरे शानदार फीचर्स हैं, जो इसे डिवाइस का पावरहाउस बनाते हैं। अगर आप सोशल मीडिया पर नए अंदाज में अपनी भूमिका निभाना चाहते हैं, तो यह एक शानदार डिवाइस और एक परफेक्ट मल्टी-टॉस्कर है। आइए, इस फोन के टॉप स्पेसिफिकेशंस पर नजर डालते हैं-

#MonsterShot Samsung Galaxy M31s के बारे में जो चीज सबसे पहले हमारे दिमाग में आती है, वह निस्संदेह इसका कैमरा है। जब Samsung अपनी Galaxy M Series लेकर आया तो इसने हमेशा की खातिर स्मार्टफोन फोटोग्राफी एक्सपीरियंस को दिलचस्प बना दिया और बेस्ट प्राइस पॉइंट्स पर यूजर्स के लिए बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस लाया। Samsung Galaxy M31s ने Single Take Feature वाले अपने 64 MP Intelli-Cam के साथ Samsung की विरासत को और आगे बढ़ाया है। फोन को मिलेनियल्स की सोशल मीडिया जरूरतों के हिसाब से तैयार किया गया है। साथ ही, यह इस बात को भी सुनिश्चित करता है कि अच्छे कैमरा फीचर्स वाले एक स्मार्टफोन के लिए उनकी जेब पर बोझ न पड़े।

#MonsterShot एक शानदार quad-camera सेटअप के साथ आता है, इसमें मेन कैमरा भारत का लीडिंग 64MP Intelli-cam है, जिसमें Sony IMX682 सेंसर 12MP UltraWide लेंस के साथ दिया गया है। शानदार बोकेह शॉट्स के लिए इसमें 5MP depth sensor और चीजों को बारीक से कैप्चर करने के लिए 5MP Macro lens लेंस दिया गया है।

64MP Intelli-cam का Single Take feature #MonsterShot Samsung Galaxy M31s को सही मायने में एक हीरो और रंग जमाने वाला बनाता है। इस फीचर की मदद से आप एक बार में ही 10 आउटपुट्स को कैप्चर कर सकते हैं, जिसमें 3 Best Moments, 2 Filters, 2 AI Smart crop समेत 7 फोटोज और Original, Hyperlapse और Boomerang समेत 3 विडियोज हैं। इस सबके लिए आपको केवल कैमरा ऐप पर Single Take ऑप्शन पर क्लिक करना है और कैप्चर बटन दबाना होगा। Single Take feature बेहतरीन क्वॉलिटी के साथ आपके पलों को खुद-ब-खुद कैप्चर कर लेगा।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button