Xiaomi Redmi 9 Prime की पहली फ्लैश सेल 17 अगस्त को दोपहर 12 बजे

नई दिल्ली
शाओमी की ओर से लेटेस्ट Redmi 9 Prime स्मार्टफोन बीते दिनों लॉन्च किया गया और इसकी पहली फ्लैश सेल कल सोमवार को होगी। 17 अगस्त को दोपहर 12 बजे इस फोन को शॉपिंग साइट ऐमजॉन और Mi.com से खरीदा जा सकेगा। कंपनी का नया बजट फोन दरअसल Redmi 9 के ग्लोबल वर्जन का रीब्रैंडेड वेरियंट है, जिसे जून में स्पेन में लॉन्च किया गया था।

Redmi 9 Prime की कीमत
शाओमी के इस स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपये से शुरू होती है। यह कीमत 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले बेस वेरियंट की है। इस फोन का दूसरा वेरियंट 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है और इसे बायर्स 11,999 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन को चार कलर ऑप्शंस, स्पेस ब्लू, मिंट ग्रीन, सनराइज फ्लेयर और मैट ब्लैक में खरीदा जा सकेगा।

Redmi 9 Prime के स्पेसिफिकेशंस
स्मार्टफोन में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 और पिक्सल डेंसिटी 394ppi की दी गई है। इसमें Aura 360 डिजाइन, रिपल टेक्सचर और 3D यूनीबॉडी डिजाइन दिया गया है। स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोससर दिया गया है, जो Mali-G52 जीपीयू के साथ आता है। फोन में डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 13 मेगापिक्सल का मेन सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा वॉटरड्रॉप नॉच के साथ दिया गया है। फोन में 5,020mAh की बैटरी 18W चार्जिंग सपॉर्ट के साथ दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button