24 अगस्त को भारत में लॉन्च हो सकता है Moto E7 Plus, टीजर जारी

 
नई दिल्ली 

चीनी स्मार्टफ़ोन मेकर Motorola भारत में एक नया स्मार्टफ़ोन लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी ने टीज़र जारी कर दिया है और ये स्मार्टफ़ोन भारत में 24 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा.

माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर कंपनी इस फ़ोन का टीज़र शेयर किया है. हालाँकि कंपनी ने फ़ोन का नाम नहीं बताया है. लेकिन इस टीज़र में लिखा है, ‘Something big is coming’.

गौरतलब है कि कंपनी ने अपने टीज़र के साथ ही ये भी साफ़ कर दिया है कि ये फ़ोन फ्लिपाकर्ट पर बेचा जाएगा. फ़िलहाल ये साफ़ नहीं है कि ये फ़ोन कौन सा होगा, लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि ये फ़ोन Moto E7 Plus होगा.

टीज़र के साथ कंपनी ने ये भी लिखा है कि बेहतरीन परफ़ॉर्मेंस, शानदार कैमरा के लिए तैयार हो जाएं जो जल्द ही फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया जा रहा है. टीज़र से कुछ चीजें क्लियर हो रही हैं जिनके बारे में बताते हैं.

इस फ़ोन में रियर फ़िंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा यानी ये बजट स्मार्टफ़ोन होगा. साइड में वॉल्यूम और पावर बटन भी देखा जा सकता है. बॉटल में यूएनबी टाइप सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल भी वीडियो टीज़र में देखा जा सकता है.

इस स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स मिड रेंज्ड ही होंगे. डिस्प्ले की बात करें तो इसमें सेल्फ़ी के लिए कटआउट दिया जा सकता है और रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button