31 जुलाई 2020 को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी फिल्म शकुंतला देवी

मुंबई

विद्या बालन ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान बड़े भी मजेदार तरीके से किया. विद्या ने ह्यमून कंप्यूटर कहलाई गईं शकुंतला देवी के अंदाज में रिलीज डेट का ऐलान किया. विद्या ने मैथमैटिक्स के टफ सवाल को पूछा और उसका खुद ही आसानी से जवाब भी दे डाला. विद्या बालन का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. शकुंतला देवी के एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी माइंड की कहानी को लोग 31 जुलाई को देख पाएंगे. इसके वर्ल्ड प्रीमियर के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

फिल्म में विद्या ग्लोबली फेमस मैथमैटिक्स जीनियस शकुंतला देवी का रोल निभाएंगीं. शकुंतला देवी को ह्यूमन कंप्यूर भी कहा जाता था. इस मूवी में विद्या की बेटी के रोल में सान्या मल्होत्रा नजर आएंगी. पहले ये फिल्म थियेटर्स में रिलीज होने वाली थी. लेकिन लॉकडाउन के चलते सिनेमाघरों के बंद रहने के कारण फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है.

विद्या और सान्या मल्होत्रा के अलावा मूवी में अमित साध और जिशु सेनगुप्ता भी अहम भूमिका में दिखेंगे. शकुंतला देवी बायोपिक का निर्देशन अनु मेनन ने किया है और इसे लिखा भी उन्होंने ही है. इस फिल्म को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा ने ​​प्रोड्यूस किया है. विद्या की इस फिल्म से पहले अमेजन प्राइम पर अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की गुलाबो सिताबो रिलीज हुई थी. अभी कई और फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button