डिप्रेशन पोस्ट के बाद पार्थ समथान ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी 

 
नई दिल्ली 

कसौटी जिंदगी की एक्टर पार्थ समथान ने सोशल मीडिया को कुछ समय के लिए अलविदा कह दिया है. पार्थ ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट डाला जिसमें उन्होंने लिखा- कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूर हो रहा हूं. जल्द ही मिलेंगे. उन्होंने अपनी बालकनी से एक फोटो भी शेयर की है.

लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन में थे पार्थ
मालूम हो कि पार्थ लंबे समय से सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में पार्थ समथान ने अपने डिप्रेशन के बारे में बताया था. उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के दौरान वो डिप्रेशन में थे. पार्थ ने पोस्ट कर लिखा था- मैं अपने प्यारे फैंस, दोस्त और उन सभी लोगों का जिन्होंने मुझे बेहतर और पॉजिटिव इंसान बनने में मदद की, उनका आभारी हूं. बहुत-बहुत धन्यवाद. इस लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन और उदासी के पल थे, लेकिन इससे हमें मजबूत होने और खुद को आगे बढ़ाने की शक्ति मिलती है ताकि एक दिन जब ये महामारी खत्म हो जाए… हम तैयार हैं फिर से इस दुनिया का सामना करने के लिए !!!!

वर्क फ्रंट पर पार्थ एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की 2 में नजर आ रहे हैं. इस शो में वो अनुराग के कैरेक्टर में हैं. शो में उनके रोल को काफी पसंद किया जाता है. शो में उनके अपोजिट एरिका फर्नांडिस है.

लॉकडाउन के कारण शो की शूटिंग काफी समय से बंद थी. अब शो की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है. सीरियल के सेट से अनुराग के रोल में पार्थ की कई फोटोज भी सामने आई थीं. मालूम हो कि शो में मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे करण सिंह ग्रोवर की जगह करण पटेल ने ले ली है.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button