जब जाह्नवी कपूर की हुई थी घणी बेइज्जती, कपड़ों पर से हटाना भूल गई थीं दाम की पर्ची

इस बात में कोई दो राय नहीं कि यंग ऐक्ट्रेसेस में से सबसे ज्यादा फैशनेबल अदाकारा जाह्नवी कपूर ही हैं। यह ऐक्ट्रेस तो जब महज स्टार किड थी, तब भी अपने स्टाइल से बड़ी-बड़ी अदाकाराओं को टक्कर दे देती थी। डेब्यू के बाद जाह्नवी की क्लोदिंग चॉइस पर लोगों का भी ज्यादा ध्यान जाना शुरू हो गया। इस वजह से जरा सी लापरवाही के कारण यह यंग ऐक्ट्रेस कई बार ट्रोल्स का शिकार बन जाती है। ऐसा ही तब हुआ था जब जाह्नवी अपने कपड़ों में से टैग हटाना ही भूल गई थीं।

ये पूरा इंसिडेंट तब से जुड़ा है, जब जाह्नवी को एक बार उनकी जिम क्लास के बाहर स्पॉट किया गया था। उस समय जाह्नवी ने मस्टर्ड येलो कलर का सूट पहना था। इसमें नेकलाइन पर खूबसूरत फ्लोरल वर्क किया गया था। इसी थ्रेड वर्क को उनके दुपट्टे पर भी बॉर्डर के रूप में रिपीट किया गया था।
 
जाह्नवी ने इसके साथ खूबसूरत झुमके पहने थे और अपने ट्रडिशनल लुक को कंप्लीट करते हुए पैरों में जूतियां पहनी थीं। उन्होंने अपने फेस को मेकअप फ्री और बालों को खुला रखा था। इसके साथ जाह्नवी chanel का ब्लैक लेदर बैग कैरी करती नजर आई थीं।
 
जाह्नवी कपूर को क्लास से बाहर आता देख वहां मौजूद पपराजी ने उनकी कई तस्वीरें ली थीं। इनमें से कई सोशल मीडिया पर भी शेयर की गई थीं। इंटरनेट पर फोटोज देखते ही लोगों का ध्यान जाह्नवी के दुपट्टे पर गया, जिस पर उन्हें रेट टैग लटका हुआ दिखा।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button