ऐक्ट्रेस श्रेनू पारिख को भी हो गया कोरोना पॉजिटिव

पार्थ समथान के बाद ऐक्ट्रेस श्रेनू पारिख कोरोना पॉजिटिव, कहा- मेरे और परिवार के लिए प्रार्थना करनालगता है कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर कोरोना का कहर जमकर बरस रहा है। अमिताभ बच्चन से लेकर अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या के अलावा अनुपम खेर की फैमिली के कुछ सदस्यों को कोरोना ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। टीवी ऐक्टर पार्थ समथान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए और अब ऐक्ट्रेस श्रेनू पारिख को भी कोरोना हो गया है।

'इश्कबाज़' और 'एक भ्रम सर्वगुण संपन्न' जैसे टीवी शोज में नजर आईं श्रेनू पारिख ने सोशल मीडिया पर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। श्रेनू ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'कुछ वक्त से मैं ऐक्टिंग और बाकी चीजों से दूर थी, लेकिन कोरोना ने मुझे भी नहीं बख्शा। कुछ दिनों पहले मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई और अभी मैं हॉस्पिटल में हूं, जहां धीरे-धीरे सेहत में सुधार हो रहा है। मेरे और मेरे परिवार के लिए प्रार्थना करना। मैं उन सभी कोरोना वॉरियर्स को तहेदिल से शुक्रिया कहना चाहती हूं जो डर के इस माहौल में बड़े प्यार और धीरज के साथ मरीजों का इलाज करते हैं।'

बता दें कि मार्च में श्रेनू पारिख अमेरिका से लौटी थीं और उसी वक्त लॉकडाउन की घोषणा हुई थी। अमेरिका से लौटने के तुरंत बाद ही श्रेनू घर पर ही क्वॉरंटीन हो गई थीं। लेकिन 6 मई को वह अपनी दो दोस्तों के साथ अपने घर वडोदरा चली गईं। श्रेनू पारिख मुंबई में अकेली रह रही थीं और ऐसे वक्त में वहां मैनेज कर पाना उनके लिए बहुत ही मुश्किल हो रहा था।

श्रेनू पारिख ने बाय रोड घर जाने के लिए गुजरात और महाराष्ट्र की अथॉरिटीज से परमिशन ली थी और सुरक्षित घर पहुंच गईं। लेकिन उन्हें क्या पता था कि कोरोना उन्हें यूं अपनी गिरफ्त में ले लेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button