अंकिता इसलिए चाह रही हैं ‘पवित्र रिश्ता’ का सीक्वल, एकता ने दिखाई है हरी झंडी

 

अंकिता इसलिए चाह रही हैं 'पवित्र रिश्ता' का सीक्वल, एकता ने दिखाई है हरी झंडीतकरीबन 1500 एपिसोड्स के साथ एकता कपूर का 'पवित्र रिश्ता' शाल 2009 में हर घर का फेवरेट शो बन चुका था। इस शो ने सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे को हर दिल में ऐसा बयासा कि आज तक दोनों की वही जगह बनी है। हालांकि, अब अंकिता एक खास वजह से इस शो का सीक्वल चाह रही हैं और एकता भी इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

मुंबई मिरर को एक सूत्र से जानकारी मिली है कि सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता 'पवित्र रिश्ता' को टीवी पर फिर से लाना चाहती हैं, वह इस शो का सीक्वल चाहती हैं। यह शो सुशांत के दिल के सबसे करीब था, क्योंकि इसने ही उन्हें वह प्लैटफॉर्म दिया था जिससे वह सफलता की राह पर आगे बढ़ते गए। बताया गया है कि एकता भी इसके लिए तैयार हैं। अंकिता और एकता कपूर का मानना है कि इस शो का नया सीजन उनके लिए सबसे बड़ी श्रद्धांजलि होगी।

कोरोना के लेकर चीजें सामान्य हो जाएंगी तब कास्टिंग का काम शुरू होगा। सूत्र ने बताया, 'एकता कई टीवी शोज़ के सीक्वल पर काम कर रही हैं, जिनमें हम पांच, कसौटी जिंदगी की और नागिन जैसे शोज़ शामिल हैं। अंकिता के लिए पवित्र रिश्ता शो काफी स्पेशल रहा है और इसके सीक्वल को लेकर उन्होंने ही एकता से सम्पर्क किया और इसके लिए वह फौरन तैयार भी हो गईं।'

सूत्र ने बताया कि इस शो को लेकर काम तभी शुरू होगा, जब स्क्रिप्ट और कैरक्टर्स स्केचेज़ को लेकर सभी संतुष्ट होंगे। इस शो में सुशांत मानव के किरदार में नजर आए थे, जो कि एक कार मैकनिक का काम करता था। मानव को अंकिता के किरदार अर्चना से प्यार हो जाता है। दोनों एक-दूसरे से बेइंतहां प्यार करते हैं, लेकिन उनकी लाइफ दोनों की मांओं के बीच पंगों की वजह से कभी खुशहाल हो नहीं पाती। ज़ीटीवी के इस शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और इसके बाद सुशांत ने यह शो छोड़ दिया था। उनकी जगह मानव के रोल में हितेन तेजवानी ने ले लिया। इस शो के दो साल बाद उन्होंने बॉलिवुड में कदम रखा। अंकिता और सुशांत करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में भी रहे और फाइनली उन्होंने शादी करने का भी फैसला ले लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button