14 अक्टूबर को हो सकता है लॉन्च वनप्लस 8टी स्मार्टफोन

OnePlus 8T स्मार्टफोन के बारे में पिछले काफी समय से लगातार जानकारी सामने आ रही है। अब खबर है कि वनप्लस का यह नया हैंडसेट 14 अक्टूबर को लॉन्च होगा। इससे पहले फोन के इसी महीने या अक्टूबर की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद थी। लेकिन नई रिपोर्ट से पता चलता हैकि शायद कोरोना महामारी के चलते प्रॉडक्शन में देरी की वजह से फोन के लॉन्च में देरी हुई है।
वनप्लस 8टी में नई तरह का कैमरा सेटअप हो सकता है। आने वाले फोन वनप्लस फोन में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर और 65 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट हो सकता है।

MySmartPrice ने टिप्स्टर इशान अग्रवाल के हवाले से यह जानकारी साझा की है कि वनप्लस 8टी स्मार्टफोन 14 अक्टूबर को लॉन्च होगा। टिप्स्टर ने बताया कि मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए लॉन्च में देरी हो सकती है। बता दें कि पिछले साल आए वनप्लस 7टी को सितंबर में लॉन्च किया गया था। अभी वनप्लस ने लॉन्च इवेंट के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। हालांकि, वनप्लस द्वारा कोरोना महामारी के चलते ऑनलाइन इवेंट ही आयोजित किए जाने की उम्मीद है।

वनप्लस 8टी के बारे में कई बार लीक्स में जानकारी सामने आ चुकी है। इस फोन के ऐंड्रॉयड 11 बेस्ड ऑक्सीजन 11 पर चलने की उम्मीद है। लीक्स के मुताबिक, फोन में 6.55 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले होगी जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ होगा। हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर और 8 जीबी व 12 जीबी रैम के साथ 128 जीबी व 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी जा सकती है।