मारपीट: महिला शिक्षामित्र को चलती कार से फेंका

पीलीभीत 
ईको कार सवार तीन लोगों ने महिला के साथ चलती गाड़ी में मारपीट की। यही नहीं महिला को टनकपुर बरेली हाईवे पर जिला अस्पताल गेट के समीप फेंक दिया। घायल महिला को देखकर एकत्र भीड़ की सूचना के बाद पहुंची कोतवाली पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल भिजवाया। पुलिस के मुताबिक मारपीट करने वाले लोग ससुराल पक्ष के थे। महिला की तहरीर पर कोतवाली में तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पीड़ित महिला शिक्षामित्र है।

टनकपुर बरेली हाईवे पर शुक्रवार की देर शाम जिला अस्पताल गेट के समीप एक चार पहिया गाड़ी में सवार एक महिला के साथ तीन लोग मारपीट कर रहे थे। मारपीट करने के बाद महिला को हाईवे पर ही फेंककर कार सवार फरार हो गए। महिला को घायल देखकर काफी भीड़ एकत्र हो गई। महिला थरथर कांप रही थी। किसी ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी तो पुलिस के होश उड़ गए। इंस्पेक्टर क्राइम मुकेश कुमार पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस ने घायल महिला का जिला अस्पताल में मेडिकल करवाया।

महिला ने अपना नाम नेमवती निवासी मोहल्ला नखाशा बताया। पीडित महिला प्राथमिक विद्यालय मरौरी में शिक्षामित्र है। वह अपने पति प्रदीप कुमार के साथ गौहनियां चौराहे के समीप राणा कॉलोनी में किराए पर रहते है। शुक्रवार शाम को प्रदीप सामान लेकर अपने मूल गांव गौनेरी बदी थाना जहानाबाद जा रहा था। नेमवती भी उसके साथ जाने लगी और वह गाड़ी में बैठ गई। प्रदीप उसको नहीं ले जाना चाहता था। इसी बात को लेकर गाड़ी में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। मारपीट में उसके पति प्रदीप कुमार के अलावा देवर रवि कुमार और चचिया ससुर हरदयाल भी शामिल थे। पुलिस ने इस मामले में तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर कोतवाली श्रीकांत द्विवेदी ने बताया कि तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।  

Back to top button