पहले नहीं देखा होगा नोरा का ऐसा लुक

 

बॉलीवुड में एक के बाद एक हिट आइटम सॉन्ग देने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही जहां एक तरफ अपने डांस मूव्स से सभी को घायल करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं वहीं इन दिनों अभिनेत्री की कुछ स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मचा रही हैं। बीते दिनों नोरा को इंडियन आइडल के सेट पर देखा गया था, जहां उन्होंने अपने स्टाइलिश लुक से हर किसी का ध्यान खूब आकर्षित किया। नोरा ने स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस के लिए अपने लुक में खासा बदलाव किया था। वेस्टर्न ड्रेस को छोड़ इस बार नोरा ने देसी ऑउटफिट पहनने का मन बनाया, जिसके लिए उन्होंने फेमस डिज़ाइनर JJ Valaya की डिज़ाइन की हुई फ़्लोरल साड़ी को पहना था।
 
नोरा फतेही का स्टाइल स्टेटमेंट हमेशा से ही पॉइंट पर रहा है। ऐसा ही कुछ हमें इस नीले रंग की फ्लोरल साड़ी के साथ भी देखने को मिला। अपने लुक में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए नोरा ने फीनिक्स गोल्ड प्लेटेड साड़ी को स्टाइलिश बेल्ट के साथ पेअर किया था। बात करें ओवरऑल लुक की तो सटल मेकअप के साथ स्मोकी लिप्स, साइड पार्टेड हेयर्स में नोरा का लुक एकदम कमाल है।
 
अपने लुक में एक्स्ट्रा ग्लैम जोड़ने के लिए नोरा ने अपनी स्टाइलिश साड़ी के साथ मैचिंग की जूलरी पहनी हुई थी, जिसे खासतौर पर फैशन लेबल Apala ने डिज़ाइन किया था। जी हां, दिवा ने स्टेटमेंट ज्वैलरी के साथ अपने आउटफिट को चुनना पसंद किया।
 
नोरा को करीब से फॉलो करने वाले लोग इस बात को अच्छे से जानते होंगे कि एक्ट्रेस अपने स्टाइल के साथ-साथ अपने कम्फर्ट का भी पूरा ख्याल रखती हैं। नोरा की यह ड्रेस कंफर्ट और स्टाइल का एक परफेक्ट कॉम्बिनेशन थी, जो अभिनेत्री पर काफी फब रही थी।

Back to top button