एनसीबी करण जौहर की पार्टी के वीडियो की कर सकती है फरेंसिक जांच

सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स का ऐंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अपनी जांच शुरू कर दी है। इस जांच में अभी तक बॉलिवुड से जुड़े हुए काफी लोगों के कथित ड्रग चैट सामने आए हैं। एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती सहित बॉलिवुड के कई कथित ड्रग पेडलर्स को पकड़ा है और सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण जैसे सितारों से पूछताछ भी की है। इस बीच पिछले साल सामने आए
करण जौहर की हाउस पार्टी के वीडियो की जांच करने की मांग भी काफी उठाई जा रही है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी के कुछ सूत्रों से पता चला है कि एजेंसी करण जौहर की हाउस पार्टी के वीडियो की फरेंसिक जांच करवा सकती है। इस वीडियो के सामने आने पर यह आरोप लगाए गए थे कि वहां मौजूद ऐक्टर्स ने ड्रग्स का इस्तेमाल किया था। बता दें कि शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस हाउस पार्टी के वीडियो के आधार पर करण जौहर के खिलाफ 'ड्रग पार्टी' के आयोजन की शिकायत दर्ज कराई थी।

रिपोर्ट में बताया गया है कि एनसीबी अभी इस वीडियो की जांच के बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती है क्योंकि इस वीडियो से काफी बड़े सिलेब्स का नाम जुड़ा हुआ है। यह भी नहीं पता चल सका है कि क्या इस वीडियो के आधार पर एनसीबी इन सिलेब्स से पूछताछ कब और कैसे कर सकती है या नहीं। यह भी कहा जा रहा है कि एनसीबी ईमेल के जरिए या इन ऐक्टर्स के वकीलों के जरिए भी उनके स्टेटमेंट ले सकती है। पार्टी के वीडियो में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, विकी कौशल, अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, मीरा राजपूत, वरुण धवन जैसे सितारे दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि पहले एनसीबी ने इस बात से इनकार किया था कि वह करण जौहर की पार्टी के वीडियो की जांच नहीं करेगी। एक तरफ करण जौहर ने भी इस मामले पर अपना स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि उनकी छवि खराब करने के लिए उन झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। दूसरी तरफ आरोप लगाने वाले विधायक मनजिंदर सिंह ने दावा किया था कि करण जौहर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद उनके पास पाकिस्तान से धमकी भरे फोन कॉल्स आ रहे हैं और उनपर एफआईआर वापस लिए जाने का दबाव बनाया जा रहा है।

Back to top button