विराट ने शेयर की रोमांटिक फोटो, दुबई में विराट-अनुष्का का क्वॉलिटी टाइम

 
नई द‍िल्ली 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों प्रेग्नेंसी फेज एंजॉय कर रही हैं. वे दुबई में अपने हसबैंड क्रिकेटर विराट कोहली के साथ हैं. जहां विराट आईपीएल 2020 में शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं वहीं अनुष्का उनकी हौसला अफजाई कर रही हैं. इस बीच विराट ने दोनों की एक खूबसूरत फोटो सोशल मीड‍िया पर शेयर की है. 

क्रिकेटर एबी डिविलियर्स द्वारा खींची सनसेट की इस फोटो में विराट और अनुष्का, अरेबियन गल्फ में रोमांट‍िक अंदाज में देखे जा सकते हैं. यह तस्वीर दुबई स्थ‍ित अटलांटिस, द पाम रिजॉर्ट की है. उनकी इस शानदार फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. सेलेब्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं.
 
मालूम हो कि हाल ही में अनुष्का शर्मा गूगल सर्च की वजह से चर्चा में आ गई थीं. हुआ ये था कि गूगल सर्च पर अफगानिस्तान के क्रिकेटर और राजस्थान रॉयल्स बेंगलुरू (RCB) के ख‍िलाड़ी राश‍िद खान की पत्नी का नाम जानने के लिए 'Rashid Khan Wife' लिखकर सर्च करने पर रिजल्ट में अनुष्का शर्मा का नाम और फोटो स्क्रीन पर आ रहा था. 

गूगल के मुताबिक अनुष्का शर्मा को राशिद खान की पत्नी बताया गया था. उनकी शादी की तारीख 11 दिसम्बर 2017 दिखाई दे रही थी. लोग जमकर इसका मजाक उड़ा रहे थे. मीम्स भी वायरल हुए थे. खैर, ये गूगल की तकनीकी गड़बड़ की वजह से हुआ था. 

Back to top button