iPhone SE 3 में होगा 6 इंच डिस्प्ले और टच ID

नई दिल्ली
इस साल ऐपल ने अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन iPhone SE (2020) लॉन्च किया था। बढ़िया स्पेसिफिकेशंस के साथ यह एक बजट फ्रेंडली आईफोन है, जिसे ग्राहकों ने काफी पसंद भी किया है। अब इस सीरीज के अगले स्मार्टफोन iPhone SE 3 को लेकर भी खबरें आने लग गई हैं। रिपोर्ट की मानें तो नए फोन में बड़ा डिस्प्ले और बेहतर स्पेसफिकिशेंस मिलने जा रहे हैं।

फोन को आने में लगेगा समय
आईफोन SE 3 के लिए अभी ग्राहकों को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। मशहूर ऐपल ऐनालिस्ट Ming-Chi Kuo ने दावा किया है कि कंपनी इस मॉडल को अगले साल की पहली तिमाही तक नहीं लाने जा रही। रिपोर्ट में बताया गया है कि कंपनी आईफोन 12 सीरीज की तरह ही अगले साल भी आईफोन 13 सीरीज में चार मॉडल्स ही लॉन्च करेगी।

ऐसे होंगे iPhone SE 3 के स्पेसिफिकेशंस
रिपोर्ट की मानें, तो आईफोन SE 3 स्मार्टफोन 5जी नेटवर्क सपॉर्ट करेंगे। इसका डिस्प्ले बढ़ाकर 6.06 इंच का किया जाएगा, साथ ही इसमें ड्यूल रियर कैमरा और Touch ID फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जा सकता है। हालांकि टच आईडी किस जगह होगी, इसकी भी पुष्टि नहीं की जा सकती। माना जा रहा है कि इसे फ्रंट पैनल पर ना रखकर साइड में रखा जा सकता है।

क्या है iPhone SE (2020) की खासियत
इस स्मार्टफोन में 4.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले के टॉप और बॉटम पर चौड़े बैजल्स मिलते हैं। फोन में ऐपल का A13 बायोनिक चिप दिया गया है। यही प्रोसेसर iPhone 11 और iPhone 11 Pro मॉडल्स में भी देखने को मिल चुका है। इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें वायरलेस चार्जिंग और IP67 वॉटर रेजिस्टेंट रेटिंग भी मिलती है।

ऐपल आईफोन एसई स्पेसिफिकेशन्स

Back to top button