वरुण – सारा की ‘कुली नं.1’ OTT प्लेटफॉर्म के साथ सिंगल स्क्रीन पर भी हो सकती है रिलीज

 

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म 'कुली नं. 1' को लेकर कुछ दिनों पहले बताया गया था कि यह ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। इसके बाद घोषणा की गई थी कि डायरेक्टर डेविड धवन की 45वीं फिल्म को क्रिसमस, 2020 पर थिअटर पर रिलीज किया जाएगा।

बॉलिवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 'कुली नं.1' के स्टेकहोल्डर्स अब सिंगल स्क्रीन पर एक साथ फिल्म को रिलीज करने की संभावना देख रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि सिंगल स्क्रीन मालिकों को लगता है कि सिनेमा हॉल में रिलीज करने के लिए 'कुली नं. 1' जैसी कॉमिडी से बेहतर कोई फिल्म नहीं है और दर्शक भी काफी संख्या में इसे देखने के लिए आएंगे।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि मल्टीप्लेक्स संघों ने अपने पैर पीछ खींच लिए थे, जिससे फिल्म को लेकर सिंगल स्क्रीन के मालिक काफी खुश थे। उनका मानना था कि उनके दर्शकों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म की मेंबरशिप नहीं ली होगी। फिलहाल, फिल्म को लेकर इस महीने के आखिर में निर्णय लिया जाएगा।

यह फिल्म साल 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म 'कुली नं. 1' ऑफिशल रीमेक है। कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन के कारण यह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी। वरुण धवन की सिंगल स्क्रीन पर शानदार पकड़ देखते हुए फिल्म को थिअटर रिलीज होने की संभावना है।

Back to top button