निजी कंपनी की तरह पार्टी चला रहे चिराग पासवान-महासचिव केशव सिंह

पटना
 बिहार विधान सभा चुनाव में करारी हार के बाद लोजपा नेताओं के विरोधी स्वर तेज हो गए हैं। साथ ही हार को लेकर लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पर सवाल खड़े होने भी शुरू हो गए हैं। लोजपा के भीतर गुटबाजी तेज हो गई है और पार्टी में बड़ी टूट का खतरा मंडराने लगा है। लोजपा के प्रदेश महासचिव केशव सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर लोजपा के टूटने की बात कही है।

केशव सिंह ने कहा लोजपा में अब लोकतंत्र खत्म हो गया है। चिराग पासवान पार्टी में अपनी मनमानी कर रहे हैं। आज लोजपा उन सिद्धांतों से भटक गई है जिन सिद्धांतों पर दिवंगत रामविलास पासवान ने पार्टी बनाई थी। चिराग पासवान आज निजी कंपनी के तौर पर निजी सहायक के माध्यम से पार्टी चला रहे हैं। पार्टी में किसी से राय नहीं ली जा रही है। इससे पार्टी के जुझारू कार्यकर्ता उपेक्षित महसूस कर रहे हैं।

अध्यक्ष पद से इस्तीफा दें चिराग पासवान: केशव सिंह
एनडीए से लोजपा के अलग होकर चुनाव लड़ने के फैसले पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने कहा कि चिराग पासवान ने चुनाव में पार्टी का भट्टा बिठा दिया। ऐसे में हमारी मांग है कि चिराग पासवान पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दें, नहीं तो हम लोग अलग कदम उठाने को विवश होंगे।

'लोजपा रामविलास पासवान गुट पार्टी तैयार करेंगे'
लोजपा प्रदेश महासचिव केशव ने कहा कि अगर हमारी मांगे नहीं मानी जाती हैं तो सांसद, 30 जिलाध्यक्ष, कई राष्ट्रीय और राज्य कार्यकरिणी सदस्य मिलकर अलग लोजपा रामविलास पासवान गुट पार्टी तैयार करेंगे। बता दें, चिराग पासवान ने हाल ही में अपनी सभी कमिटियों को भंग कर जल्द फिर से नई कमिटी बनाने की बात कही है।

Back to top button