योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर मांगी थी परमिशन, अयोध्या में रामसेतु की शूटिंग करेंगे अक्षय कुमार

 नई दिल्ली  
कुछ दिनों पहले ऐक्टर अक्षय कुमार यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ नजर आए थे। दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर खासी वायरल हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मीटिंग का अजेंडा नोएडा में हाईटेक फिल्म सिटी की स्थापना था। हालांकि अब मुंबई मिरर ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि ऐक्टर ने योगी आदित्यनाथ से मीटिंग में अपनी आगामी फिल्म रामसेतु की स्क्रिप्ट के बारे में बातचीत की थी। अक्षय कुमार ने इस दौरान अयोध्या में फिल्म की शूटिंग के लिए परमिशन मांगी थी। रिपोर्ट के मुताबिक योगी सरकार ने अक्षय कुमार की मांग को स्वीकार कर लिया है। अब अक्षय कुमार अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने की तैयारी में हैं। 

सूत्रों के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा और अक्षय शर्मा शूटिंग के लिए रियल लोकेशंस चाहते हैं। इसलिए उन्होंने अयोध्या को भी चुना है। सूत्रों के मुताबिक अक्षय कुमार की यह फिल्म रामसेतु  पर सच्चाई को पेश करने की कोशिश करेगी कि आखिर यह मिथ है या फिर सच्चाई है। ऐसे में अभिषेक और अक्षय भगवान राम के जन्मस्थान पर भी शूटिंग करना चाहते हैं ताकि शानदार चित्रण किया जा सके। अक्षय कुमार ने दिवाली के मौके पर पोस्टर्स शेयर फिल्म बनाने का ऐलान किया था। 
 
अक्षय कुमार ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, 'इस दीपावली,भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों – युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाये जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे। इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है – राम सेतु।' दरअसल अक्षय कुमार इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। एक तरफ वह आनंद एल राय की अतरंगी रे की शूटिंग कर रहे हैं तो दूसरी तरफ बच्चन पांडे, रक्षाबंधन और पृथ्वीराज जैसी फिल्में भी आने वाली हैं।
 
अतरंगी रे मूवी में पहली बार अक्षय कुमार सारा अली खान के साथ काम कर रहे हैं। शुक्रवार को ही अक्षय कुमार ने फिल्म के सेट से सारा के साथ एक तस्वीर साझा की है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। सारा अली खान ने भी तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है कि आपके साथ काम करना शानदार और रोमांचक अनुभव है।

 

Back to top button