आ गया 20000mAh वाला Laptop चार्जिंग पावरबैंक, एक साथ हो सकेंगे 3 डिवाइस चार्ज 

 नई दिल्ली 
ट्रेवल करते समय अगर आपको लैपटॉप चार्ज करने की टेंशन रहती है तो ये खबर आपके लिए है। क्योंकि अब आपका लैपटॉप कही पर और कभी चार्ज हो सकेगा। यूं तो स्मार्टफोन की चार्जिंग के लिए कई कंपनियां अपना पावरबैंक लॉन्च कर चुकी हैं। ऐसे में अब पिन पेरिफेरल्स प्राइवेट लिमिटेड ने लैपटॉप को चार्ज करने वाला ENLAPPOWER पावरबैंक लॉन्च किया है। इस पावरबैंक में 20000mAh की दमदार बैटरी दी है। इससे यूएसबी सी-टाइप बेस्ड लैपटॉप को आसानी से चार्ज कर सकते हैं। इस दमदार बैटरी वाले पावरबैंक की कीमत 9,999 रुपए रखी गई है। इस पॉवर बैंक के साथ आपको 3 साल की वारंटी मिलेगी। 
 
इस पावरबैंक के स्पेसिफिकेशन
ENLAPPOWER पावरबैंक से आप यूएसबी टाइप-सी कनेक्टर्स की मदद से एकसाथ 3 डिवाइसेज तक चार्ज कर सकते हैं। प्रीमियम मेटल बॉडी वाले इस डिवाइस को फ्लाइट के कैरी-ऑन लगेज में साथ लेकर भी जा सकते हैं। पावरबैंक को चार्ज करने के लिए 4 फीट लंबी केबल दी गई है। कंपनी का दावा है कि ये लैपटॉप को चार्ज करने वाला देश का पहला पावरबैंक भी है। अगर आप इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो इसे देशभर में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म या विजय सेल्स के आउटलेट से ऑफलाइन खरीदा सकते हैं। 
  
इस पॉवरबैंक से चार्ज हो सकेंगे ये लैपटॉप्स और फ़ोन्स 
EVM ENLAPPOWER लैपटॉप पावरबैंक से आप मैकबुक, मैकबुक एयर, मैकबुक प्रो, MS सरफेस प्रो, डैल XPS 13, HP Spectre x360, लेनोवो आइडियापैड, LG ग्राम और आसुस जेनबुक 13 को चार्ज कर पाएंगे। इससे एपल, सैमसंग, वनप्लस, गूगल पिक्सल नोकिया, रियलमी प्रो, एलजी, मोटोरोला के स्मार्टफोन को चार्ज कर पाएंगे।