Vivo X60 को 8 जीबी रैम जबकि वीवो एक्स60 प्रो को 12 जीबी रैम के साथ किया जाएगा लॉन्च

 

Vivo X60 Series के Vivo X60 और Vivo X60 Pro हैंडसेट्स को लॉन्च से पहले कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर लिस्ट कर दिया गया है। इस लिस्टिंग से दोनों स्मार्टफोन्स के कलर वेरियंट्स और रैम व स्टोरेज का पता चला है। अभी हैंडसेट्स की कीमतों का पता नहीं चला है लेकिन इनमें 5nm फ्लैगशिप चिपसेट होने का खुलासा हो गया है। इसके अलावा वीवो ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि वीवो एक्स60 सीरीज में सबसे पहले नया OriginOS दिया जाएगा।

वीवो एक्स60 सीरीज में एक प्रो और एक नॉन-प्रो वेरियंट होगा। वीवो एक्स60 में एक फ्लैट डिस्प्ले होगी जिस पर सेल्फी कैमरे के लिए बीच में एक होल-पंच कटआउट रहेगा। हैंडसेट में बेज़ल-लेस डिस्प्ले है। फोन में दांयी तरफ वॉल्यूम और पावर बटन दिए गए हैं। यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जो ज़ाइस ऑप्टिकल लेंस से लेस है। फोन को 8GB रैम व 128GB स्टोरेज और 8GB रैम व 256GB स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया जाएगा। वीवो एक्स60 ग्रे, शिमर और एक ब्लूइश-पिंक ग्रेडियंट कलर में मिलेगा।

वीवो स्टोर लिस्टिंग के मुताबिक, Vivo X60 Pro में एक कर्व्ड डिस्प्ले होगी जबकि ऊपर व नीचे की तरफ स्लिम बेज़ल दिए जाएंगे। प्रो वेरियंट को ग्रे और ब्लूइश-पिंक ग्रेडियंट कलर में उपलब्ध कराया जाएगा। फोन को 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज में लॉन्च किया जाएगा। हैंडसेट में रियर पर क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

इससे पहले वीवो ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर जानकारी दी थी कि नवंबर में लॉन्च हुए नए OriginOS को सबसे पहले वीवो एक्स60 सीरीज के साथ पेश किया जाएगा। वीवो ने इसी हफ्ते पुष्टि की थी कि वीवो एक्स60 सीरीज में सैमसंग एक्सीनॉस 1080 प्रोसेसर मिलेगा। इन स्मार्टफोन्स को 29 दिसंबर को लॉन्च किया जाना है। इनमें अल्ट्रा-स्टेबल माइक्रो-हेड कैमरा सेंसर होगा। इसके अलावा, एक दूसरी लीक से पता चला था कि वीवो एक्स60 दुनिया का सबसे पतला 5G स्मार्टफोन हो सकता है।

Back to top button