मुंबई पुलिस की वर्दी में अक्षय, ‘सड़क सुरक्षा’ के लिए मिलाया हाथ

दिल्ली
जाने माने एक्टर अक्षय कुमार समाज में अवेयरनेस एक्टिवि‍टीज को लेकर काफी एक्टिव नजर आते हैं. देश से जुड़े कई सामाजिक मसलों में अपना योगदान देने वाला ये स्टार अब 'सड़क सुरक्षा' आंदोलन से भी जुड़ गया है. अक्षय ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर अपनी एक शानदार तस्वीर शेयर करते हुए दी है.

अक्षय कुमार शेयर की गई तस्वीर में मुंबई पुलिस की वर्दी पहने नजर आ रहे हैं. इस फोटो में अक्षय हाथ में कोर्डलेस फोन पकड़े हुए सड़क सुरक्षा को लेकर लोगों की मदद के लिए तैयार दिख रहे हैं. मुंबई पुलिस की यूनिफॉर्म के साथ एविएटर ग्लास पहने अक्षय का लुक सलमान के दबंग स्टाइल पर भारी पड़ता दिख रहा है.

अक्षय ने अपने इस नए अवतार को लेकर जानकारी शेयर करते हुए लिखा, 'मॉर्थ (Ministry of Road Transport & Highways, Government of India) रोड सेफ्टी के साथ सहयोग करने और 'सड़क सुरक्षा' आंदोलन को आगे बढ़ाने के लिए चुना जाना मेरे लिए सम्मान की बात है. मुझे पूरी उम्मीद है कि ये कैंपेन यातायात और सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों में एक व्यवहारिक परिवर्तन लाएगा और लोगों का अनमोल जीवन बचाने में मदद करेगा.

ये पहली बार नहीं है जब अक्षय रोड सेफ्टी जैसे कैंपने के साथ जुड़े हैं, अक्षय पहले भी मुंबई पुलिस के सड़क सुरक्षा कैंपेन का चेहरा रहे हैं.बता दें अक्षय कुमार ना सिर्फ मुंबई बल्कि कई राज्यों की सरकारों के साथ सामाजिक कार्यों के लिए हाथ मिला चुके हैं. अक्षय को पिछले दिनों योगी सरकार के योजनाओं के ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button