युवती को शराब पिलाकर किया रेप, साइको सेक्स एडिक्ट गिरफ्तार

नई दिल्ली
दिल्ली में महिलाओं से सरेआम छेड़छाड़ और हस्तमैथुन करने वाले सेक्स एडिक्ट ने आखिरकार एक युवती को अपनी हवस का शिकार बना ही डाला. पुलिस ने संदीप चौहान नाम के इस ताइक्वांडो ट्रेनर को वसंत कुंज इलाके में एक युवती को बंधक बनाकर रेप करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

संदीप चौहान के खिलाफ महिलाओं से छेड़छाड़ के 20 से अधिक केस दर्ज हैं, लेकिन हर बार उसे जमानत मिल जाती. इसी का फायदा उठाकर वह लगातार महिलाओं से छेड़छाड़ करता रहा. लेकिन बीते 29 मई की रात उसने रेप की वारदात को अंजाम दे डाला.

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता गुरुग्राम में एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है. 29 मई का रात वह काम से लौटी थी और जैसे ही उसने घर का दरवाजा खोला, युवती के साथ-साथ संदीप भी जबरन घर के अंदर घुस गया.

संदीप ने घर में घुसने के बाद महिला के हाथ-पैर बांध दिए और जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने के लिए कहा. फिर संदीप ने वहीं महिला के सामने बैठकर इत्मिनान से शराब पी और थोड़ी शराब जबरन पीड़िता को भी पिला दी.

आरोपी संदीप चौहान ने युवती को करीब साढ़े पांच घंटे बंधक बनाए रखा और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान उसने गला दबाकर पीड़िता की जान लेने की भी कोशिश की. रेप के बाद आरोपी ने पीड़िता के घर में लूटपाट भी की और फरार हो गया.

डरी-सहमी युवती ने अगले दिन अपनी एक सहकर्मी को अपने साथ घटी पूरी घटना बताई. सहकर्मी की मदद से पीड़िता ने पुलिस से आरोपी की शिकायत की. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने शनिवार को सेक्स साइको संदीप चौहान को गिरफ्तार कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button