नीतीश का राहुल-तेजस्वी पर तंज- आज का युवा परिवार के दम पर राजनीति में आता है

पटना

बिहार में उपचुनाव के नतीजों के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. जिसके बाद अब नीतीश कुमार ने पलटवार किया है. मंगलवार को जदयू की युवा संकल्प रैली को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि आज की राजनीति में जुबानी जंग तेज हो गई है.

नीतीश ने कहा कि उन्हें (तेजस्वी यादव) को सिर्फ कुछ नहीं करना है, बस हर रोज किसी मुद्दे पर ट्वीट कर देना है. विपक्ष मेरे बारे में क्या कह रहा है कि इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता है.

बिहार के सीएम ने कहा कि आज का युवा (तेजस्वी-राहुल) जो राजनीति में आ रहा है, वह पारिवारिक बैकग्राउंड के दम पर आ रहा है. जब उन्हें (तेजस्वी) कोई पद मिलता है तो वह पैसा इकट्ठा करने में लग जाता है.

उन्होंने कहा कि किसी के बारे में अनाप-शनाप बोलना मेरा काम नहीं है, और मैंने अभी तक ऐसा नहीं बोला है. इस तरह का माहौल बनाया जा रहा है कि गरीबों के खिलाफ काम किया जा रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि जो एससी/एसटी और ओबीसी का युवा जेल में है वह फर्जी केस के कारण है, लेकिन ऐसा नहीं है.

गौरतलब है कि हाल ही में हुए जोकीहाट में उपचुनाव में राजद ने जीत दर्ज की थी. जिसके बाद तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button