बिहारः 3 बहनों की गला रेतकर हत्या

बांका 
बिहार के बांका जिले में मंगलवार को घर में तीन बहनों के शव बरामद हुए हैं। तीनों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई। हत्या से पहले तीनों लड़कियों के साथ दुष्कर्म किए जाने की आशंका भी जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं। 
 

पुलिस ने बताया कि कादरा गांव निवासी परमेश्वर यादव की तीन बेटियां सोमवार रात अपने घर में सोई हुई थी। देर रात अज्ञात अपराधियों ने घर में धावा बोला। अपराधियों ने लड़कियों की गला रेतकर हत्या कर दी। 

पुलिस को घटनास्थल से कुल्हाड़ी, कुदाल समेत अन्य चीजें मिली हैं, जिसे हत्या में प्रयोग किया गया। कटोरिया के थाना प्रभारी अमरेंद्र कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान पवि कुमारी (14), अनिता (9) और प्रियंका (7) के रूप में की गई है। 

उन्होंने बताया कि मृतकों के पिता परमेश्वर यादव कोलकता में काम करते हैं जबकि उनकी पत्नी सोमवार रात घर पर नहीं थी। थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है लेकिन हत्या के पीछे अवैध संबंधों की आंशका जताई जा रही है। 

पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इधर लड़कियों के साथ दुष्कर्म की बात भी सामने आ रही है। पुलिस ने बताया की जांच के बाद हत्या के कारणों से पता चल पाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button