‘फन्ने खान’ में इस वजह से कटेंगे ऐश्वर्या के पैसे!

करीब दो साल के ब्रेक के बाद ऐक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बड़े पर्दे पर फिल्म 'फन्ने खान' से वापसी करने जा रही हैं। इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव भी हैं। फिल्म की चर्चा लंबे समय से हो रही है और फैन्स इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। पहले यह फिल्म सलमान खान की 'रेस 3' के साथ 15 जून को रिलीज होनी थी। इसके बाद इसकी रिलीज 13 जुलाई तक के लिए टल गई। इसकी रिलीज एक और बार आगे बढ़ी और अब फिल्म की रिलीज डेट 3 अगस्त रखी गई है।

 अब तक फिल्म का अधिकतर हिस्सा शूट हो चुका है। अब मेकर्स ने फिल्म के बजट को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। दरअसल, फिल्म का प्रॉडक्शन पहले क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के पास था जो अब भूषण कुमार की प्रॉडक्शन कंपनी को मिल गया है। नई प्रॉडक्शन कंपनी ने बजट को भी रिवाइज किया है और वे इसे कम बजट में खत्म करना चाहते हैं। अन्य खर्चों में कटौती करने के साथ ही फिल्म के ऐक्टर्स से भी अपनी फीस कम करने की मांग की गई है।

फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस से ऐश्वर्या राय से भी अपनी फीस कम करने के लिए कहा गया है। बजट को लेकर यह बड़ा फैसला ऐसे समय में लिया गया है जब फिल्म का ज्यादातर हिस्सा शूट हो चुका है और कुछ सीन्स और दो गाने ही शूट के लिए बाकी हैं। हालांकि इस बारे में फिल्म के मेकर्स की तरफ से पुष्टि अभी बाकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button