बिहार की राजधानी पटना के कब्रिस्तान में धमाका, 2 बच्चे घायल

पटना
बिहार की राजधानी पटना में एक कब्रिस्तान जोरदार धमाके से दहल गया. इस धमाके में वहां खेल रहे दो बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए. धमाके की आवाज़ सुनकर आस-पास के लोग भी दहशत में आ गए. घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. घटना पटना के करीब दानापुर में हुई. जहां सगुना मोड़ इलाके के कब्रिस्तान में सुबह धमाका हुआ. जिसमें दो बच्चे बुरी तरीके से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि सुबह 9:30 बजे वहां एक देसी बम फटा. जिसकी चपेट में वहां खेल रहे 8 वर्षीय सूरज और 11 वर्षीय रोशन नाम के दो बच्चे आ गए.

कब्रिस्तान के अंदर धमाके के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. स्थानीय लोगों ने पुलिस को बुलाया. मौका-ए-वारदात से पुलिस ने एक जिंदा बम बरामद किया. जिंदा बम बरामद होने के बाद इस बात की आशंका जताई जाने लगी की कब्रिस्तान में और बम भी हो सकते हैं. लिहाजा डॉग स्क्वॉड और बम निरोधक दस्ते को भी मौके पर बुलाया गया. कब्रिस्तान पर पहुंचने के बाद बम निरोधक दस्ते और खोजी कुत्तों ने पूरे कब्रिस्तान की तलाशी ली मगर और कोई भी बम बरामद नहीं किया गया.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वे इस बात की जांच कर रहे हैं कि कब्रिस्तान के अंदर देसी बम कहां से आया और इसे किसने वहां पर प्लांट किया था. इस घटना में घायल दोनों बच्चों को दानापुर के अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button