पत्नी ने कंपनी में भेजे अश्लील फोटो, पति की नौकरी गई

गुड़गांव 
फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर कंपनी के बॉस व सहकर्मियों को आपत्तिजनक फोटो भेजने का मामला सामने आया है। आरोप युवक ने अपनी पत्नी पर ही लगाया है। दोनों के तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है। प्राथमिक जांच में मामला सही पाए जाने पर सेक्टर-18 थाना पुलिस ने आईटी ऐक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है।  

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अभिषेक साल 2014 से गुड़गांव में एक निजी कंपनी में जॉब कर रहा था। साल 2011 में उसकी शादी हुई थी, लेकिन शादी के कुछ समय बाद पति-पत्नी में अनबन हो गई। अब दोनों अलग रहते हैं। दोनों के बीच तलाक का केस चल रहा है। आरोप है कि साल 2016 में पत्नी ने अभिषेक के नाम से फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाया, उसमें उसकी फोटो लगाई गई। फिर इस फर्जी आईडी के जरिए युवक की कंपनी के सहकर्मियों, सीनियर्स को आपत्तिजनक मेसेज व फोटो भेज दिए। उन्हें फेसबुक मेसेंजर से कॉल कर तरह-तरह की कहानियां सुनाई गईं। 

युवक के अनुसार, इस सबके चलते कंपनी से उसकी नौकरी चली गई, जिस पर उसने शिकायत पुलिस को दी। सेक्टर-18 थाना एसएचओ इंस्पेक्टर चंद्रप्रकाश ने बताया कि प्राथमिक जांच में मामला सही पाए जाने पर युवक की पत्नी के खिलाफ आईटी ऐक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button