अटल जी की श्रद्धांजलि सभा में मंत्रियों ने लगाए ठहाके, वीडियो वायरल

 रायपुर

देश के पूर्व प्रधानमंत्री व भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा रायपुर पहुंची. बीते बुधवार को राजधानी रायपुर में कलश यात्रा के बाद श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. श्रद्धांजलि सभा के दौरान मंच पर मौजूद भाजपा सरकार के दो मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और अजय चंद्राकर ठहाके लगाते नजर आए. दोनों मंत्रियों को देखकर मंच पर ही बैठे भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक असहज हुए और उन्हें रोका. इसके बाद दोनों मंत्री चुप हो गए. इस घटना की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहे हैं.

छत्तीसगढ़ में अटल जी की श्रद्धांजलि सभा में ठहाके लगाते मंत्रियों की वीडियो खूब वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि यह घटनाक्रम उस समय हुआ, जब रायपुर में अस्थि कलश यात्रा भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर पहुंची थी. कार्यक्रम के दौरान मंच पर बैठे अजय चंद्राकर ने भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय को मोबाइल फोन पर कुछ दिखाया. इसके बाद दोनों मंत्री किसी बात को लेकर हंस पड़े. इसी दौरान चंद्राकर टेबल ठोकते हुए ठहाके लगाते नजर आए. इसमें बृजमोहन ने भी उनका साथ दिया.

श्रद्धांजलि सभा में हुई इस घटना को लेकर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है. कांग्रेस के संचार प्रमुख शैलेष नितिन त्रिवेदी का कहना है कि शोक सभा में इस तरह की हरकत अशोभनीय है. इससे भाजपा का आडंबर व दिखावा नजर आ रहा है. मामले में मंत्री अजय चन्द्राकर ने मीडिया से कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ, मंच पर सहज बातें ही हो रहीं थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button