आचार संहिता लगने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष का बस्तर में होगा पहला चुनावी दौरा

बस्तर
छत्तीसगढ़ में मिशन बस्तर के तहत बस्तर संभाग की 12 सीटों को साधने के लिए बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बस्तर आगमन को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं. बता दें कि प्रदेश में आचार संहिता लगने से पहले सरकारी स्तर पर एक बड़ा कार्यक्रम जगदलपुर में तय किया था, जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जगदलपुर आएंगे, लेकिन आज से आचार संहिता लगने के बाद अब राष्ट्रीय अध्यक्ष का बस्तर दौरा चुनावी दौरा होगा.

आचार संहिता लगने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का प्रदेश में पहला चुनावी दौरा होगा. इस दौरान अमित शाह पहली बार बस्तर पहुंचेंगे. अमित शाह के बस्तर प्रवास को देखते हुए पार्टी स्तर पर सारी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. बीते शुक्रवार की देर रात तक जगदलपुर के पार्टी कार्यालय में पार्टी से जुड़े आला नेताओं के साथ ही बीजेपी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की एक बैठक बुलाई गई.

बैठक में देर रात तक अमित शाह के बस्तर प्रवास को लेकर चर्चा की गई. ये तमाम जानकारी प्रदेश संगठन मंत्री किरण देव ने न्यूज़ 18 से बातचीत में दी है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष का तीन दिवसीय दौरा प्रदेश में संभावित है. ऐसे में माना जा रहा है कि आगामी 13 अक्टूबर को अमित शाह जगदलपुर पहुंचेंगे, जहां वे लाल बाग मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

लिहाजा, अमित शाह के बस्तर दौरे को देखते हुए करीब 50 हजार से ज्यादा भीड़ लाने का लक्ष्य पार्टी स्तर पर कार्यकर्ताओं को दिया जा रहा है. इस दौरान बस्तर में अमित शाह के दौरे की तैयारियों पर संभाग में चुनावी मौसम का रंग पूरी तरह से चढ़ता हुआ दिखाई देने लगा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button