कहा-आतंकियों के मंसूबों को सफल नहीं होने दिया जाएगा, लश्कर-ए-तैयबा की धमकी पर बोले श्रीकांत शर्मा

लखनऊ
आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने उत्तर प्रदेश को दहलाने की धमकी दी है। जिसके बाद डीजीपी मुख्यालय से सुरक्षा को लेकर कड़े दिशा-निर्देश जारी किए हैं। आंतकियों ने कृष्ण जन्मभूमि, काशी विश्वनाथ मंदिर करीब एक दर्जन रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी है। धमकी में धमाके के दिन 6, 8 व 10 जून हैं। इस मामले पर अब ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का बयान आया है। उन्होंने कहा कि हम आतंकियों के मंसूबों को सफल नहीं होने देंगे। ख़ुफ़िया एजेंसियों से मिली सूचना के बाद पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

हिंदू-मुसलमान के झगड़े कराने की हो रही साजिश
शर्मा ने कहा कि हमारे पड़ोसी देश में आतंक की फैक्ट्री चल रही है। हमारे पड़ोस में आतंकी फैक्ट्री चलाने वाला मुल्क पाकिस्तान है। हमारा देश पूरी दुनियाम्विन सम्मान पाता है दुनिया के बड़े मंचों पर भारत की छवि और मिल रहे स्थान से पाकिस्तान फ्रस्ट्रेशन में है और इसीलिए ऐसी धमकियां देकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। हमारे प्रधानमंत्री जब विदेशों में जाते हैं तो वहां के राष्‍ट्राध्‍यक्ष उन्हें रिसीव करते हैं,  लेकिन पाकिस्‍तान के नेता जब विदेश जाते हैं तो उनकी कपड़े उतार कर तलाशी ली जाती है। लश्‍कर की धमकी चुनाव की नजदीकियों की वजह से है। चुनाव नजदीक हैं इसलिए इस तरह की धमकियां देना और देश के अंदर जहर घोलना हिंदू मुसलमान के झगड़े कराना इन की साजिश है।

आतंकियों के मंसूबों को सफल नहीं होने देंगे
उन्होंने ने कहा कि हमारा देश आतंक के खिलाफ एकजुट है, हम आतंकियों के मंसूबों को सफल नहीं होने देंगे। देश और प्रदेश के सभी धार्मिक स्थानों पर सुरक्षा पर्याप्त है।  ऐसे बयानों से सिर्फ देश के अन्दर अराजकता का माहौल बनाने की साजिश की जा रही है। हम सुरक्षा एजेंसियों के संपर्क में हैं ,पाकिस्तान की किसी भी तरह की गलत हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अगर आतंकी कोई भी हरकत करने की कोशिश भी करेंगे तो आतंकियों को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया जाएगा। आतंकी गोली की भाषा समझते हैं अगर यूपी में आएंगे तो उन्हें नेस्तनाबूद किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button