शर्मिष्ठा मुखर्जी ने बीजेपी-आरएसएस पर साधा निशाना, सामने आई प्रणव मुखर्जी की मॉर्फ्ड तस्वीर

नई दिल्ली
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की बेटी और कांग्रेसी लीडर शर्मिष्ठा मुखर्जी ने एक बार फिर बीजेपी-आरएसएस पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक मॉर्फ्ड तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि उन्हें इसी बात का डर था और इसी को लेकर उन्होंने अपने पिता को चेताया था। उन्होंने लिखा कि कुछ घंटे भी नहीं बीते हैं और बीजेपी-आरएसएस के 'डर्टी ट्रिक्स डिमार्टमेंट' ने रंग दिखाना शुरू कर दिया है। 
 

ट्वीट में कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आज की इस घटना के बाद अब प्रणब मुखर्जी को भी इस बात का अच्छी तरह अहसास हो गया होगा कि बीजेपी डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट किस तरह ऑपरेट करता है। आरएसएस वाले भी यकीन नहीं करेंगे कि आप अपनी स्पीच में उनके विचारों को एंडॉर्स करने जा रहे हैं। आपकी स्पीच तो भुला दी जाएगी, लेकिन उसके विजुअल्स हमेशा रहेंगे और उन्हें फर्जी बयानों के साथ सर्कुलेट किया जाता रहेगा। 

एक अन्य ट्वीट में पिता को टैग करते हुए उन्होंने आगे लिखा कि नागपुर जाकर आप बीजेपी और आरएसएस को आज जैसी फर्जी स्टोरीज प्लांट करने और अफवाहें फैलाने की खुली छूट देने जा रहे हैं और कहीं न कहीं उन पर यकीन भी कर लिया जाएगा और यह तो सिर्फ शुरुआत है। इस मामले में शर्मिष्ठा से पहले प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन ने ट्वीट किया था कि इस अफवाह को लेकर शर्मिष्ठा से बात की, वह एक समर्पित कांग्रेस कार्यकर्ता हैं और वह कांग्रेस की आइडियॉलजी में विश्वास रखती हैं। इस बीच शर्मिष्ठा मुखर्जी के बीजेपी जॉइन करने की खबरें भी सामने आईं लेकिन उन्होंने इनका खंडन करते हुए महज अफवाह करार दिया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button