कुल्फी कुमार बाजेवालाः सिकंदर ने अमायरा को मनाया

कुल्फी कुमार बाजेवाला के लेटेस्ट ऐपिसोड में निहालो अपने बच्चों को गाना गाने के लिए दबाव डालती है और कहती है क्या तुम लोग कुल्फी से गाना नहीं सीख सकते? महिंदर अंदर आता है और पूछता है कि क्या आप निम्रत को जानती हैं? निहालो पूछती है कि आप कौन? लवली को पता चलता है कि महिंदर तो बाहर गया हुआ है। निहालो कहती है कि वह मर चुकी है अब बताओ और क्या चाहते हो? महिंदर कहता है कि उसे उसकी बेटी चाहिए तो निहालो कहती है कि तो मैं क्या करूं।

निहालो पूछती है कि तुम्हें उसकी डिटेल क्यों चाहिए? तभी गुंजन महिंदर को कॉल करती है और पूछती है कि तुम कहां हो? महिंदर कहता है कि शांत हो जाओ, मैं पठानकोट में हूं। लवली छुपकर सारी बात सुन रही होती है और सोचती है कि इसका मतलब इसे सिकंदर ने भेजा है। सिकंदर महिंदर को कॉल करता है और पूछता है कि कोई खबर मिली। महिंदर कहता है कि मैं तुम्हें बाद में कॉल करुंगा।

उधर अमायरा यह सोच रही होती है कि वह कौन सा नेल पेंट लगाए? उसके बाद अमायरा और सिकंदर डिनर के लिए जाते हैं। कुल्फी और जॉनी छुपकर सब देख रहे होते हैं। सिकंदर अमायरा से पूछता है कि तुम अभी भी परेशान हो? अमायरा कहती है कि हां, क्योंकि तुमने उसे गंदे लड़के की वजह से मुझे डांटा। सिकंदर कहता है कि मैंने तुम्हारी गलती पर डांटा था। अमायरा कहती है कि मैं हमेशा तो गलत नहीं हो सकती। सिंकदर कहता है कि जॉनी के साथ तुम्हारा व्यवहार सही नहीं था तो अमायरा कहती है कि आगे से वह ऐसा नहीं करेगी। सिकंदर उसे गले लगाता है और कहता है कि मैं अपनी प्रिंसेस को मिस कर रहा था। कुल्फी दोनों का पैच-अप होता देख मुस्कुरा देती है।

उधर निहालो भोली पर दबाव डालती है कि वह भी कुल्फी की तरह बने। सिंकदर अमायरा को बताता है कि कैसे वह कई बार मुश्किलों से बाहर निकला है। वह अमायरा से कहता है कि जलन और नफरत अच्छी बात नहीं है। तुम्हें अपने आप को और ज्यादा अच्छा बनाने के बारे में सोचना चाहिए। अमायरा कहती है कि ठीक है, अब मुझे कुल्फी से बात करने दो। सिकंदर कहता है कि अगर तुम कुल्फी से सिर्फ उसके गाने की वजह से नफरत कर सकती हो तो फिर अपनी बहन को देखने के बाद क्या करोगी?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button